IPL 2018 के चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हरा दिया। इस मैच में हैदराबाद की जीत के हीरो शिखर धवन साबित हुए। जिन्होंने मैच में अपने IPL करियर की 29वीं फिफ्टी लगाते हुए 78* रन की इनिंग खेली। 57 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने 13 चौके और 1 सिक्स भी लगाया। शिखर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी वाइफ का नाम आएशा धवन है, जो कि प्रोफेशनल बॉक्सर रही हैं। 10 साल बड़ी हैं धवन की वाइफ…
– छह साल पहले धवन को खुद से 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां आएशा मुखर्जी से प्यार हो गया था और फिर उन्होंने आएशा को अपना हमसफर भी बना लिया।
– इन दोनों की शादी इतनी आसानी से नहीं हुई। उम्र में बड़े होने और पहले से बच्चे होने की वजह से धवन का परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं था, पर बाद में वे मान गए।
– 30 अक्टूबर, 2012 को दोनों विवाह बंधन में बंधे। आएशा की पहली शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी। पहली शादी से उन्हें दो बेटियां हैं, रिया और आलिया। वहीं शिखर और आएशा का एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर है।
– धवन के अलावा भी कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो अपनी वाइफ से उम्र में कई साल बड़े या फिर छोटे हैं। इसमें सचिन तेंडुलकर से लेकर इरफान पठान जैसे क्रिकेटर्स शामिल हैं।

ऐसे ही कुछ क्रिकेटर्स के बारे में…
01.

02.

03.

04.

05.

06.

07.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here