पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद Gautam Gambhir ने अपने पोहा-जलेबी खाने वाले मामले पर खुलकर बात की है। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदुषण बढ़ा है, तो मैं हमेशा के लिए जलेबी छोड़ सकता हूँ।10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया। अगर इतनी मेहनत दिल्ली के प्रदुषण को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते।’

गौरतलब है कि सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के पोस्टर से पूरी दिल्ली अटी पड़ी है। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इन पोस्टरों में गंभीर को लापता बताया जा रहा है। पोस्टर में कैप्शन लिखा हुआ है कि ‘गौतम गंभीर लापता! आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे’। शहरी विकास की संसदीय स्थायी समिति की ओर से जारी बैठक में शामिल न होने की वजह से भाजपा सांसद का भरपूर मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया में उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल 15 नवंबर को दिल्ली में वायु प्र’दूषण पर शहरी विकास की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद को शामिल होना था। गंभीर इस बैठक में न आकर इंदौर में क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते दिखे थे। इंदौर की सड़कों में वीवीएस लक्ष्मण के साथ जलेबी खाते हुए उनकी तस्वीरों ने पूरे सोशल मीडिया में हं’गामा खड़ा कर दिया है।

इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गौतम गंभीर के खिलाफ मो’र्चा खोल दिया है। दिल्ली में होने वाली प्र’दूषण कंट्रोल कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक छोड़ जलेबी खाना भाजपा सांसद को काफी महंगा पड़ा है। ‘आप’ ने गौतम गंभीर का वि’रोध करते हुए राजधानी के आईटीओ इलाके में जगह-जगह भाजपा सांसद के लापता हो जाने के पोस्टर चिपकाए हैं।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here