फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉई (FWICE) ने अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण से अपना शो ‘थ्रो बैक नाइंटीज’ रद्द करने कहा है। यह शो नवम्बर में यूएस में होन वाला था। यह इवेंट 17 नवम्बर को यूएस में होने वाला है, जिसे पाकिस्तानी नागरिक मोअजम्मा हुनैन आयोजित कर रहा है। 

संस्था के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीनों सिंगर्स के नाम एक लैटर जारी किए हैं। इनमें लिखा है कि फेडरेशन आप सभी से निवेदन करता है कि आप सभी इस इवेंट से अपने नाम वापस ले लें। सभी कलाकारों से निवेदन है कि वे पैसे के लिए देश की गरिमा को न भूलें। पाकिस्तानी लोगों और कलाकारों के साथ किसी भी आयोजन का हिस्सा भी न बनें।

दिलजीत रद्द कर चुके हैं अपना टूर: इसके पहले दिलजीत दोसांझ भी पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित इवेंट करने वाले थे। जो 21 सितंबर को अमेरिका के ह्यूस्टन में था। हालांकि FWICE के विरोध के बाद दिलजीत ने यह शो रद्द कर दिया है। 

मीका मांग चुके हैं माफी : इसके कुछ दिन पहले मीका सिंह के खिलाफ भी भारतीय सिने वर्कर ने प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। क्योंकि  मीका सिंह ने पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में प्रस्तुति दी थी।जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने सख्ती दिखाते हुए यह फैसला लिया था। हालांकि बाद में मीका सिंह ने सार्वजनिक रूप से इसके लिए से माफी भी मांगी थी। 

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here