RJD ज्वाइन करने के सवाल पर कुमार विश्वास ने दिया मजेदार जवाब

राष्ट्रीय खबरें

पटना: अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी में हाशिये पर चल रहे कवि और नेता कुमार विश्वास इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले कुमार विश्वास से एक यूजर ने पूछा कि क्या आप लालूजी की पार्टी यानी RJD ज्वाइन करने वाले हैं क्या. फिर क्या कुमार विश्वास ने मजकिया लहजे में जोरदार जवाब दिया. फिलहाल कुमार विश्वास का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है और वायरल हो रहा है.

कुमार विश्वास ने आरजेडी ज्वाइन करने के प्रश्न पर यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि “जी बिल्कुल, केवल राजद क्यूं? टीएमसी, एआईएडीएमके, बसपा, डीएमके, एनसीपी, एमएनएस, राजद, सपा, नेशनल कॉन्फ्रेंस, असम गण परिषद, तेलगुदेशम पार्टी, पीडीपी, जदयू, इण्डियन नेशनल लोक दल, लोक जनशक्ति पार्टी, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, शिरोमणि अकाली दल, …..ये सब भी ज्वाइन करने जा रहा हूं! लेकिन बस केएफसी छोड़कर।”
कुमार विश्वास के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक के साथ-साथ कमेंट किया है.

हालांकि कुमार विश्वास के इस मजाकिया जवाब के बाद लोगों ने प्रतिक्रियाएं देते हुए पूछा है कि इसमें बीजेपी का नाम शामिल नहीं है. इसका मतलब ये तो नहीं कि आप बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं. एक और ट्विटर यूजर ने कहा है कि सर आपने बीजेपी का नाम नहीं लिया, राजनीति में इतनी नाराजगी क्यों? फिलहाल इसका कुमार विश्वास ने कोई जवाब नहीं दिया है.

फिलहाल कुमार विश्वास और उनके प्रशंसकों द्वारा किये गये ट्वीट के बाद ये सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. सभी यूजर्स इसपर चुटकी लेते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.