फ्री में चिकन चिली नहीं दी तो हॉस्टल के लड़कों ने ठेला उलटा, तोड़फोड़ की

खबरें बिहार की जानकारी

पटना में एक दुकानदार ने मुफ्त में चिकेन चिली नहीं दिया तो हॉस्टल के युवकों ने चाऊमिन का ठेला उलट दिया और छत पर चढ़कर रोड़ेबाजी करने लगे। दोनों ओर से तनातनी के कारण इलाके में अफरातफरी मच गयी। घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मलेरिया ऑफिस के पास गुरुवार रात की है।

मारपीट और रोड़बाजी की सूचना पर सुल्तानगंज व आलमगंज पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को खदेड़ दिया। चाऊमिन दुकानदार पिंटू कुमार ने बताया कि राजकीय कल्याण छात्रावास में रह रहे युवक अक्सर रंगदारी के तौर पर फ्री में चाऊमीन और चिकन चिली मांगते हैं। गुरुवार की रात छात्रावास के कुछ लड़के आए और चिकन चिली ले जाने लगे। उसने पैसा मांगा तो लड़कों ने ठेला उलट दिया और मारपीट करने लगे।

इस बात को लेकर स्थानीय दुकानदार एकजुट हो गए और युवकों का विरोध करने लगे। इसके बाद सभी लड़के हॉस्टल में चले गए और हॉस्टल की छत से रोड़ेबाजी करने लगे। दोनों ओर से तनातनी और रोड़ेबाजी होने गली। पिंटू की मां गौरी देवी ने बताया कि छत से हो रही रोड़ेबाजी के कारण वे लोग घर के अंदर छिप गए। बच्चों और महिलाओं को पलंग के नीचे छिपा दिया। सुल्तानगंज पुलिस मौके पर गश्त कर रही है। पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वालों की पहचान की जा रही है। इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.