पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का बड़ा बयान, कहा- ‘मुझे बलि का बकरा बनाया गया’

खबरें बिहार की

पटना:  बिहार के बेगूसराय में पूर्व समाज कल्याण और जेडीयू नेता मंत्री मंजू वर्मा ने मुजफ्फरपुर रेप कांड में अपने पति पर लगने वाले आरोप को नकारते हुए कहा कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. मंजू वर्मा ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है.

सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए मंजू वर्मा ने कहा कि इस कांड में जबरन मेरे और मेरे पति का नाम लिया जा रहा है. जबकि इस प्रकरण में सुरेश शर्मा का भी नाम आया. लेकिन उनसे इस्तीफा नहीं लिया गया. सुशील मोदी ने उनसे इस्तीफा नहीं लिया.

बेगूसराय में एक पंचायत भवन के उद्घाटन में पहुंची जेडीयू नेता मंजू वर्मा ने यहां कहा कि मीडिया में मेरे पति का नाम उछाला गया. और मुझ से इस्तीफा लिया गया. लेकिन उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाया गया है. बीजेपी के मंत्री सुरेश शर्मा का नाम भी आया लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

मंजू वर्मा का नाम आने पर नीतीश कुमार ने इस्तीफा ले लिया. लेकिन सुशील मोदी का इंसाफ कहां गया. उन्होंने कहा कि मैं इस मंच से सुशील मोदी से सुरेश शर्मा की इस्तीफे की मांग करती हूं. मंजू वर्मा ने कहा कि मैं भी किसी को छोड़ने वाली नहीं हूं. इंसाफ के लिए पटना से लेकर दिल्ली तक जाऊंगी. जरूरत पड़ी तो आमरन अनशन करूंगी, जब तक इंसाफ नहीं मिलता.

मंजू वर्मा ने कहा शादी के बाद से मैं अपने पति के साथ हूं. इसलिए मैं उन्हें अच्छी तरह जानती हूं, वह निर्दोष हैं. लेकिन एक महिला मंत्री को बलि का बकरा बनाया गया. उन्होंन जल्द से जल्द सुरेश शर्मा को बर्खास्त करने की मांग की.

गौरतलब है कि मंजू वर्मा के पति का नाम मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सामने आया था. जिसके बाद से विपक्ष लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहा था. वहीं, इस मामले में खुलासा हुआ था कि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की फोन पर 17 बार बात हुई है. इसके बाद मंजू वर्मा पर इस्तीफे का दवाब और बढ़ गया था. जिसके बाद उन्हें समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

हालांकि उन्होंने इस्तीफे की घोषणा के वक्त कहा था कि वह किसी के दवाब में यह नहीं कर रही है. लेकिन अब मंजू वर्मा ने इस्तीफे को लेकर कहा है कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. वहीं, बीजेपी मंत्री सुरेश शर्मा की भी इस्तीफे की मांग की है.

Source: Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *