पटना: राज्यसभा के रास्ते दिल्ली जाने की तैयारी में लगे सुशील मोदी का मन बिहार से बाहर जाने को तैयार नहीं हो रहा है. सुशील मोदी ने कहा है कि वे बिहार सरकार के हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी आत्मा बिहार की बीजेपी-जेडीयू सरकार में ही बसती है. मोदी ने ये भी दावा किया है कि अगले पांच सालों तक कोई बिहार की नीतीश सरकार को डिगा नहीं सकता है.

दरअसल सुशील मोदी रविवार को पटना में बीजेपी के पूर्व विधान पार्षद सूरजनंदन कुशवाहा के जयंती समारोह में शिरकत करने गये थे. वहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बिहार सरकार का हिस्सा नहीं हूं, लेकिन राज्य की मौजूदा भाजपा-जदयू सरकार में ही मेरी आत्मा बसती है.

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि वे ये एलान कर रहे हैं कि अगले पांच सालों तक नीतीश सरकार को कोई डिगा नहीं सकता है. बिहार में कोई मध्यावधि चुनाव नहीं होने जा रहा है. ये सरकार पूरे पांच साल चलेगी. सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की जेडीयू-बीजेपी सरकार को जनता ने चुना है. चुनाव में गडबड़ी का आरोप लगाने वाले गलतबयानी कर रहे हैं. इस चुनाव में एक भी बूथ पर पुर्नमतदान नहीं हुआ, यह बीते 15 साल में हुए बदलाव का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि 1995 के चुनाव में बिहार में 1668 बूथों पर पुर्नमतदान हुआ था. 1990 से 2004 के बीच बिहार में लोकसभा, विधानसभा और पंचायत के नौ चुनाव हुए. इन चुनावों में 641 लोग मारे गए थे.

बीजेपी छोड़ने वाले शांति से नहीं रह सकते

सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी में जो एक बार आ गया वह वापस जा नहीं सकता. बीजेपी छोड़ने वाले कभी शांति से नहीं रह सकते. मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी वनवे ट्रैफिक की तरह है. यहां आप आ सकते हैं लेकिन वापस नहीं जा सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here