पटना वाले खान सर ने जिसके लिए कहा था- ‘एक हजार नहीं 5 हजार लीजिए…’ वो मुखिया बन गया

खबरें बिहार की

Patna: पटना वाले खान सर को कौन नहीं जानता है. उनके पढ़ाने का अंदाज सबसे अलग है. कुछ दिन पहले उन्होंने बिहार के वैशाली में एक मुखिया प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया था. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वायरल वीडियो में खान सर कह रहे हैं है कि एक हजार नहीं, पांच हजार लीजिए, लेकिन वोट मत दीजिए.

जिस मुखिया प्रत्याशी के पक्ष में मशहूर यूट्यूबर खान सर ने प्रचार किया था, वह अब मुखिया बन चुका है. उसने अपने प्रतिद्वंदी को 100 से अधिक वोटों से हराया है. दरअसल, जिस प्रत्याशी के पक्ष में खान सर ने प्रचार किया था, वे गणित के शिक्षक विपिन सर हैं. विपिन सर भी यूट्यूबर हैं.

बता दें कि विपिन कुमार वैशाली के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सलहा पंचायत से चुनावी मैदान में थे. उनके प्रचार में कुछ दिन पहले खान सर भी गए थे. आठवें चरण की मतगणना का आज परिणाम आया. जिसके लिए खान सर ने प्रचार किया था, वह विपिन कुमार 100 से अधिक वोटों से जीत गया है. प्रचार के दौरान खान सर ने कहा था कि एक हजार नहीं… 5 हजार लीजिए और वोट भी नहीं दीजिए. उन्होंने कहा था कि एक खंसी पांच हजार में बिकता है, और आदमी एक हजार में?

खान सर ने आगे कहा था कि स्वास्थ्य, शिक्षा की लड़ाई आप लोग लड़िये, हम हमेशा आप लोगों के साथ हैं. अगर किसी को पढ़ाई लिखाई में मदद चाहिए तो पटना आइये, हमसे मिलिए. वहीं, प्रचार के दौरान मुखिया प्रत्याशी विपिन कुमार ने कहा था कि भ्रष्टाचार को देखते हुए चुनावी मैदान में उतरे हैं. यूट्यूब पर पढ़ाने के साथ-साथ समाज सेवा भी करेंगे. इस दौरान विपिन कुमार ने कहा था कि खान सर उनके दोस्त हैं, इसलिए प्रचार करने आएं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *