कोरोना पीड़ित मां के इलाज के लिए रोने लगी लोक गायिका नेहा, तो तेजस्‍वी यादव ने दिया सहारा

खबरें बिहार की

Patna: बिहार में का बा… गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने शुक्रवार को ट्वटिर पर रोते हुए मदद की गुहार लगाई तो एक के बाद एक कई हाथ उनके लिए दुआ करने को खड़े हो गए। कुमार विश्‍वास, मनोज बाजपेयी जैसी दिग्‍गज शख्‍स‍ियतों ने उनकी मदद के लिए गुहार लगाई और इसका नतीजा तुरंत सामने आया।

राजद के मुख्‍य चेहरा और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने तुरंत जानकारी दी कि उनकी मदद की जा रही है। बिहार राजद के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले के रामगढ़ से राजद विधायक सुधाकर सिंह उनकी मदद की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं। नेहा ने अपनी कोरोना पीडि़त मां की मदद के लिए गुहार लगाई थी। उन्‍होंने बताया कि मां का इलाज कैमूर के सरकारी सदर अस्‍पताल में हो रहा है, लेकिन अब उनकी तबीयत कुछ ज्‍यादा खराब लग रही है। उन्‍हें नजदीक के निजी मेडिकल कॉलेज में ले जाने की सलाह मिल रही है, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वे वहां इलाज करा सकें।

जाने-माने कवि कुमार विश्‍वास ने नेहा के ट्व‍िट को रिट्विट करते हुए तेजस्‍वी यादव और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को टैग किया और उनकी मदद करने के लिए गुहार लगाई। इनके अलावा मनोज बाजपेयी ने भी नेहा के लिए मदद मांगी। दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मनोज बाजपेयी ने ही ‘बिहार में इ बा…’ शीर्षक से एक गाना तैयार किया था। इसी के उलट गाना गाकर नेहा पूरे देश में प्रसिद्ध हो गईं।

कुमार विश्‍वास को जवाब देते हुए तेजस्‍वी ने बताया कि उनकी पार्टी के विधायक सुधाकर सिंह शुरू से नेहा की मदद कर रहे हैं। उनकी मां को इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराने में भी राजद विधायक का योगदान रहा। अब उन्‍हे सासाराम के जमुहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने की व्‍यवस्‍था की जा रही है। यह जानकारी मिलने पर कुमार विश्‍वास ने तेजस्‍वी का आभार जताया और नेहा की मां के जल्‍द ठीक होने के लिए ईश्‍वर से कामना की।

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *