फ्लैट के नाम पर 14 करोड़ की ठगी, अग्रणी होम्स निदेशक वाराणसी से गिरफ्तार

खबरें बिहार की जानकारी

फ्लैट के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी में अग्रणी होम के निदेशक आलोक कुमार को शाहपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को वाराणसी स्थित एक अपार्टमेंट से दबोचा गया। वह पटना और वाराणसी में फ्लैट देने के नाम पर सैकडों लोगों से ठगी कर चुका है। पटना में उसके खिलाफ कुल सात मामले दर्ज हैं। पुलिस आलोक कुमार के खाते को खंगालने के साथ ही यह पता लगा रही है कि उसने कुल कितने लोगों से और कितने की ठगी कर रखी है।

अग्रणी होम्स वालों ने फ्लैट के नाम पर सैंकड़ों लोगों को अपना शिकार बनाया। इन सैंकड़ों लोगों को घर दिलाने के लिए बहला फुसलाकर 14 करोड़ रुपए ठग लिए गए। फ्लैट खरीद के लिए लाखों जमा करने वाले घर का इंतजार करते रहे और कंपनी वाले रुपए लेकर वह फरार हो गये।

अग्रणी होम्स के निदेशक आलोक कुमार ने शाहपुर के सरारी गांव में अग्रणी होम प्रोजेक्ट में फ्लैट के नाम से कई लोगों से लाखों रुपये लिए थे। रुपये लेने के बाद भी उसने ना तो ग्राहकों को फ्लैट दिए और ना ही रुपये वापस किए। जिसके बाद लोगों ने पटना में शाहपुर व पत्रकार नगर थाने में आलोक कुमार के खिलाफ शिकायत की थी। पश्चिम गुलजारबाग के भवानी भवन रोड नंबर एक निवासी पुनम शर्मा से इस वर्ष अगस्त में शाहपुर थाने में अग्रणी होम के निदेशक पर नौ लाख 29 हजार रुपये लेकर फ्लैट नहीं देने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.