सामने आई रीता भादुड़ी के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीरें, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा पूरा बॉलीवुड

मनोरंजन

पटना: फिल्म और टेलिविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं। उनके अंतिम संस्कार से पहले बांगुरनगर में उनके अंतिम दर्शनों के लिए फैन्स और बॉलीवुड जगत का तांता लगा हुआ है।  आज नम आंखों से रीता भादुड़ी को अंतिम विदाई दी जाएगी।

‘निमकी मुखिया’ में अपने दादी के रोल से घर-घर में फेमस रीता भादुड़ी का निधन आज 17 जुलाई की सुबह हो गया। वह 62 साल की थीं। इस बात की जानकारी शिशिर शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा, ‘हमें यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं।

उनका अंतिम संस्कार 17 जुलाई की दोपहर अंधेरी ईस्ट, क्रिमेशन ग्राउंड, पारसी वाडा रोड मुंबई में किया जाएगा। हम सबके लिए वह मां की तरह थीं, हम आपको मिस करेंगे मां। वह पिछले 10 दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल  ICU में आईसीयू में भर्ती थीं। बता दें कि रीता की किडनी वीक थी जिसकी वजह से डायलिसिस के लिए अस्पताल जाना पड़ता था।

रीता के निधन के बाद सारी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। रीता को न सिर्फ जानदार अभिनय के लिए जाना जाएगा, बल्कि जिंदगी के आखिरी वक्त में जिंदादिली दिखाने के लिए भी जाना जाएगा। डायलिसिस के दौरान भी रीता एक टीवी का हिस्सा थीं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रीता ने कहा था, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों से लोगों को डरना नहीं चाहिए। और क्यों बीमारियों के डर से लोगों को अपना छोड़ देना चाहिए। मुझे काम करना पसंद है और बिजी रहना भी। मैं हर वक्त अपनी खराब सेहत के बारे में सोचना मुझको बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसलिए मैं खुद को बिजी रखना पसंद करती हूं।’

रीता हालिया शो “निमकी मुखिया’ के अलावा ‘अमानत’, ‘कुमकुम’, ‘छोटी बहू’, ‘हसरतें’ जैसे कई शोज़ में अहम भूमिका में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा ‘जूली’, ‘अनुरोध’, ‘फूलन देवी’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘बेटा’, ‘लव’, ‘रंग’, “दलाल’, ‘तमन्ना’ और ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है।

हिंदी और गुजराती की लगभग 50 फिल्मों और कई टीवी सीरियल्‍स में काम कर चुकीं रीता भादुड़ी इन दिनों स्‍टार भारत पर प्रसारित होने वाले शो निमकी मुखिया में दादी मां का किरदार निभा रही थीं। निमकी मुखिया’ सीरियल में वो इमरती देवी के किरदार में थीं।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.