rjd railly

अभी-अभीः राजद कार्यकर्ताओं ने की फायरिंग, इनकम टैक्स और बेली रोड पर मचाया उत्पात

खबरें बिहार की

अभी-अभी पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने फायरिंग की है। जानकारी के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने स्टेनगन से फायरिंग की। फायरिंग के बाद अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग यहां से वहां भागने लगे। राजद कार्यकर्ताओं ने इनकम टैक्स और बेली रोड पर उत्पात मचाया है। फिलहाल पुलिस ने स्टेनगन को जब्त कर लिया है।
गौरतलब है कि आज पटना के गांधी मैदान में राजद की महारैली है। रैली को देखते हुए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच भी राजद कार्यकर्ताओं ने फायरिंग की है। राजद की रैली को लेकर शहर में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है। शनिवार को जांच-पड़ताल के बाद गांधी मैदान में लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई। सुरक्षा के लिहाज से गांधी मैदान को पांच सेक्टरों में बांटा गया है। हर सेक्टर का जिम्मा एक मजिस्ट्रेट और एक पुलिसअधिकारी को दिया गया है। साथ ही शहर के चप्पे-चप्पे पर सशस्त्र और लाठी बल सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है।


भीड़ नियंत्रण के लिए विभिन्न जिलों के 15 डीएसपी रैंक के अधिकारियों की ड्यूटी राजधानी में लगाई गई है। गांधी मैदान आसपास की सुरक्षा के लिए 150 मजिस्ट्रेट और 5 हजार जवानों की तैनाती की गई है। मैदान के अंदर 45 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जाम की आशंका को देखते हुए शहर में बड़ी गाड़ियों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शनिवार को एसएसपी मनु महाराज ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।


बैठक में सिटी एसपी मध्य अमरकेश डी, सिटी एसपी पूर्वी विशाल शर्मा के साथ कई डीएसपी शामिल थे। एसएसपी ने सभी अधिकारियों को अलर्ट करने के साथ ही थानों को भी चौकस रहने का निर्देश दिया। एसएसपी ने लोगों से अपील की कि वे शांति बनाए रखें। रैली का फायदा उपद्रवी तत्व उठाएं इसके लिए खास निर्देश दिया गया है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.