दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबीयत मंगलवार सुबह अचानक खराब हो गई। वह एकदम से बेहोश हो गए जिसके बाद उन्‍हें पटना के लिए रवाना किया गया। आनन-फानन में परिवार के एक सदस्‍य के साथ सुशांत के पिता फ्लाइट से पटना के लिए निकले। ऐसे में जो शोकसभा मुंबई में होनी थी, उसे स्‍थगित कर दिया गया है।

सुशांत के पिता के जाने के बाद घर से निकलीं अंकिता
बता दें, ऐक्‍ट्रेस और सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी ऐक्‍टर के पिता से मिलने उनके घर पहुंचीं। जब सुशांत के पिता अपने होमटाउन के लिए रवाना हुए, उसके बाद अंकिता घर से निकलीं।

अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए लोग
बता दें, 14 जून को मुंबई स्थित अपार्टमेंट में सुशांत ने सूइसाइड कर लिया था। श्रद्धा कपूर, कृति सैनन और तमाम बॉलिवुड और टीवी के सिलेब्‍स उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे। अंत‍िम संस्‍कार में 20 से ज्‍यादा लोग शाम‍िल हुए जबकि कोरोना की वजह से केवल 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी। हालांकि, अंदर जहां पूरी प्रक्रिया हो रही थी, वहां सिर्फ 20 लोगों को ही इजाजत थी। सुशांत के कई दोस्‍त श्‍मशान के बाहर मौजूद थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
डॉक्टरों की तरफ से बांद्रा पुलिस स्टेशन को सुशांत सिंह राजपूत की प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भेजी जा चुकी है। तीन डॉक्टरों की टीम ने मिलकर उनका पोस्टमॉर्टम किया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फांसी पर लटकने के बाद दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ऐसा क्‍या हुआ जिसने सुशांत को ऐसा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। पुलिस ऐक्‍टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और दोस्‍त महेश शेट्टी के बयान ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here