पुष्कर और कशिश बने  मिस्टर एंड मिस फैशन आइकॉन 2018 के विजेता

खबरें बिहार की

पूर्णिया 23 मई इंवेट के क्षेत्र में अग्रणी नक्काशी इंडिया और आर एन्ड ब्रोदर्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस फैशन आइकॉन 2018 के फिनाले में पुष्कर ठाकुर और कशिश कपूर विजेता बन गयी है।

मिस्टर एंड मिस फैशन आइकॉन 2018 के विजेता का फिनाले संपन्न हो गया है जिसमें पुष्कर ठाकुर और कशिश कपूर ने विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है। लड़को में अखिल और आदिल शान पहले और दूसरे नंबर पर रहे वहीं लड़कियों में प्रिया और रिमझिम दूसरे और तीसरे नंबर पर रही।फिनाले में 20 प्रतिभागियों ने शिरकत की।

जज के तौर पर स्पिलटस विला फेम मिया लाकरा , अभिनेत्री और एंकर प्रिया सैनी , जाने माने कोरियोग्राफर और यूए डांस एकादमी के निदेशक उज्जवल कुमार , मिस पटना सपना गोयल ने प्रतिभाओं की प्रतिभा को परखा। फिनाले में राजीव सिंह और पल्लवी गिरी की बेमिसाल कोरियोग्राफी में प्रतिभागिया ने मंच पर जलवा बिखेर दिया। इसके अलावा जानी मानी फैशन डिजाइनर चित्रा के डिजाइन किये गये परिधानो में प्रतिभागियों ने रैंप वाक किया जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया।

नक्काशी इंडिया के निदेशक अमित सिंह ने बताया कि शो में दो बार ऑडिशन लिया गया था जिसके बाद 20 प्रतिभागियों का चयन किया गया था।बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई , कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। देश के छोटे शहरो में बड़े स्तर के मॉडल हंट शो का आयोजन नही किया जाता है और वहां के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से पूर्णिया जैसे छोटे शहर में  मिस्टर एंड मिस फैशन आइकॉन 2018 का आयोजन किया गया ।

मिया लाकरा ने कहा कि बिहार में बेहतरीन प्रतिभागियों की कमी नही है , उन्हें बेहतर मंच देने की जरूरत है। अमित सिंह ने इस दिशा में सराहनीय किया है।मै तहे दिल से उनका आभार जताना चाहूंगी मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के बच्चे कुछ अच्छा करना चाहते हैं।बिहार के लोगो मे कला की बेहद समझ है जरूरत सिर्फ उन्हे निखारने की है।

पहली बार बिहार आयी प्रिया सैनी ने कहा इस तरह के बड़े शो से जुड़कर गौरान्वित महसूस कर रही हूँशो के दौरान प्रतिभागियों में गजब का उत्साह रहा । मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के युवा कुछ अच्छा करना चाहते हैं। बिहार के लोगो कला की बेहद समझ है जरूरत सिर्फ उन्हे निखारने की है।

एसे बेहतरीन शो के साथ जुड़कर काफी अच्छा लगा। मैं तहे दिल से अमित सिंह धन्यवाद करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे इस शो से जुडने का अवसर दिया।

कार्यक्रम में एंकर और अभिनेत्री सुनिध वानिया ने  अपनी लाजवाब एकरिंग से  लोगों का दिल जीत लिया। इस अवसर पर बिहार प्राइवेट स्कूल ऐशोसियेशन के संयुक्त सचिव श्री चिरंतन कुमार ,यूएनआई के वरीय अधिकारी श्री प्रेम कुमार तथा आये अतिथियों को फूल बुके और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। फिनाले के अंत में प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मोमेंटो  देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.