अधूरी शूटिंग के बावजूद रिलीज होगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म, जानिए क्या कहा Producer फरहान अख्तर ने

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को सुबह में हो गया. ऋषि पिछले दो साल से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे. अमेरिका में इलाज करवाने के बाद वह पिछले साल मुंबई लौट आए थे. इसके बाद वो फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग करने लगे थे. अब ऐसी खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं.

ऋषि कपूर की ‘शर्माजी नमकीन’ आखिरी फिल्म होगी. इस फिल्म में वह मेन लीड में नजर आएंगे. उनके निधन से यह कयास लगाये जा रहे थे कि फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली जाएगी लेकिन ऐसा नहीं होगा. इस फिल्म में ऋषि ने अपने हिस्से की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर चुके थे. बस कुछ दिनों की शूटिंग ही बाकी थी. फरवरी में फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी और तभी ऋषि कपूर की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था.

ऐसे में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रॉडक्शन तले बन रही फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को लेकर प्रतिबद्ध हैं कि फिल्म को पूरा कर इसे रिलीज किया जाए. दोनों इस बात पर सोच-विचार कर रहे हैं कि आखिर बचे हुए हिस्से की शूटिंग कैसे पूरी की जाए ताकि फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो सके. अब खबर है कि लॉकडाउन के बाद ये फिल्म रिलीज की जायेगी.

इस फिल्म में ऋषि के अपोजिट जूही चावला काम कर रही थीं. पिछले साल दिसंबर में शूटिंग शुरू होने के समय जूही ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें ऋषि सहित बाकी कलाकार स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में हिस्सा लेते नजर आ रहे थे. शर्माजी नमकीन के निर्देशक हितेश भाटिया हैं जिनकी ये पहली फिल्म है. बता दें कि ऋषि और जूही ने बोल राधा बोल, साजन का घर, रिश्ता हो तो ऐसा, घर की इज्जत और ईना मीना डीका जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

वहीं, इसके अलावा ऋषि कपूर ने फिल्म ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक भी साइन की थी. यह फिल्‍म 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्‍म ‘द इंटर्न’ का रीमेक है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली थीं. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी और उससे पहले ही उनका निधन हो गया.

Sources:-Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *