बॉलीवुड की मशूहर डांसर मलाइका अरोड़ा ने कहा ‘ छैय्यां छैय्यां का रीमेक न बने तो बेहतर है’

मनोरंजन

साल 1998 में रिलीज हुई शाहरूख खान की फिल्म ‘ दिल से’ के इस गाने पर मलाइका अरोड़ा और शाहरूख खान ने परफॉर्म किया था. ये गाना चलती हुई एक ट्रेन पर शूट हुआ था और बॉलीवुड के एवरग्रीन गानों में शामिल किया जाता है. मलाइका को लगता है कि इन दिनों बॉलीवुड में रिमेक्स का चलन चल रहा है. एआर रहमान द्वारा लिखा गया ये गाना उनके सफल गानों में से एक है जिसे रीमेक के लिए बिलकुल भी टच नहीं करना चाहिए.

  मलाइका ने हाल ही में समाचार एजेंसी IANS को दिए गए साक्षात्कार में कहा ‘ जब ये गाना चलता है तो आप खड़े होकर डांस करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते है. ये बहुत ही आइकानिक गाना है. जब मैने गाने की शूटिंग की थी तब उस दौर में गीता कोरियोग्राफर गीता कपूर फराह खान को असिस्ट कर रही थी. टेरेंस लुईस मुझे सिखाया करते थे और इस गाने के डांस में गीता ने मुझे असिस्ट किया था. यह बहुत अच्छा था. हमें लगा कि चलो बस करते है.

  मलाइका ने कहा ‘ मुझे लगता है कि कुछ रीमेक्स बेहद अच्छे होते है और आज के बच्चों के हिसाब से बनाए जाते है. लेकिन कुछ चीजे ऐसी है जिन्हें हमको नहीं छूना चाहिए उन्हें आपको वैसे ही रहने देना चाहिए’ बता दे मलाइका जल्द ही एक डांस रियलटी शो को जज करती हुई नजर आएंगी.

Sources:-Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published.