फेसबुक पर प्यार हुआ तो प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी, पहली बार मिलते ही खोया आपा, ग्रामीणों ने पड़ी नजर

खबरें बिहार की जानकारी

 मधेपुरा के कुमारखंड थाना के सिंहपुर गढिय़ा पंचायत में प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर शिव मंदिरमें शादी करवा दिया। जानकारी के अनुसार प्रखंड मुख्यालय के समक्ष गुमटी में पान की दुकान कर रही कैलाश गोस्वामी के पुत्री ज्योति कुमारी से मधेपुरा थाना के गणेश स्थान निवासी शंकर भगत के पुत्र गुलशन के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच मोबाइल पर दोस्ती हुई थी।

इसी बीच बुधवार को युवती के बुलाने पर युवक अचानक उनके घर पहुंच गया। पहली बाद युवक प्रेमिका के घर पहुंचा था। दोनों मिलने ही एक-दूसरे में खो गए। आस पास के लोगों ने उनसे पूछताछ शुरू कर दिया तो युवक इधर उधर देख भागने का प्रयास करने लगा। इस दौरान लोगों ने युवक को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में युवक ने प्रेम प्रसंग की बात को स्वीकार कर लिया। घटना को लेकर युवक के स्वजनों को बुलाया गया और ग्रामीणों द्वारा दोनों पक्ष से पूछताछ कर प्रेमी जोड़े के शादी का निर्णय लिया। इस बीच युवक को कोर्ट में विधिवत कोर्ट मैरेज करने की बात भी कही। इस पर राजी होने के बाद दोनों पक्ष के दो लाख रुपये का बांड बनवाकर प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित शिव पार्वती मंदिर में विवाह करवा दिया।

शादी के 25 वर्ष बाद दूसरी शादी रचाने वाले पिता का विरोध करने पर पुत्र की पिटाई मामले में लड़ैयाटांड थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है। पहली पत्नी नीलम देवी ने आवेदन के माध्यम से बताया कि पुत्र ने पिता की दूसरे शादी का विरोध किया तो पति सुरेश यादव, देवर मनोज यादव व दूसरी पत्नी कंचन देवी ने पिटाई कर दी। दूसरी पत्नी कंचन देवी ने शिकायत की है कि नीलम देवी, बेटी सपना व पुत्र गुलशन कुमार ने मारपीट किया और गुलशन ने छेडख़ानी का प्रयास किया। बता दें कि, कठोर गांव के 55 वर्षीय सुरेश यादव ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी कर ली है, इस कारण विवाद चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.