हरेक के पास होगा 4G मोबाइल सेट, रिलायंस का फ्री JIOPHONE हुआ लांच

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

 देश के सबसे सस्‍ते 4जी फोन ‘जियोफोन’ की घोषणा के बाद बिहार में उत्‍सुकता का माहौल है। कारोबारी इस घोषणा के आफ्टर इफेक्‍ट को लेकर प्रसन्‍न हैं तो कस्‍टमर भी इसके इंतजार में लग गए हैं।विदित हो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना आम बैठक (एजीएम) में चेयरमैन मुकेश अंबानी ने देश के सबसे सस्ते 4जी फीचर फोन (जियोफोन) को बाजार में लाने की घोषणा की है। इस फोन को पूरी तरह से ‘मेड इन डंडिया’ बताया गया है।

 

फ्री में लॉन्च किए गए इस फोन के लिए ग्राहकों को 1,500 रुपये की सिक्योरिटी राशि देनी होगी, जो तीन साल बाद रिफंड कर दी जाएगी। फोन सितंबर से उपलब्‍ध होंगे, जिसे 24 अगस्त से जियो रिटेलर के पास प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।
मुकेश अंबानी की इस घोषणा का बिहार में भी स्‍वागत हुआ है। पटना के कुर्जी निवासी संतोष कुमार, औरंगाबाद के रामजी यादव तथा गोपालगंज के डॉ. संदीप कुमार ने कहा कि इस प्‍लान से मोबाइल की दुनिया में क्रांति आ जाएगी।
जियोफोन पर मिलने वाली लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉलिंग का भी लोगों ने स्‍वागत किया है। मोतिहारी के अधिवक्‍ता रजनी कांत प्रसाद तथा पटना के नोट्रेडेम एकेडमी की छात्रा नीति ने कहा कि इस फोन का उन्‍हें इंतजार रहेगा।
पटना के जियो रिटेलर्स की बात करें तो वे भी इसके विस्‍तृत विवरण के लिए कंपनी के प्रतिनिधि के इंतजार में हैं। एक जियो रिटेलर पटना के मोहन प्रसाद को उम्‍मीद है कि यह प्लान हाथ में 4जी की सुविधा दे देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.