खत्म हुआ ‘अटल’ युग, पीएम ने कहा-ये पिता को खोने जैसा है,पार्थिव शरीर घर लाया गया

राष्ट्रीय खबरें

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हो गया है और इसी के साथ एक युग का अंत हो गया है. पिछले कई सालों से अटल बीमार थे और राजनीति से दूर थे.

करीब दो महीने पहले हालत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. 15 अगस्त की शाम उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. 16 अगस्त को शाम 5 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 93 साल की उम्र में निधन

16 अगस्त को 5 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली
वाजपेयी का पार्थिव शरीर एम्स से घर लाया गया
17 अगस्त को दोपहर 1 बजे से निकाली जाएगी अंतिम यात्रा
शाम 4 बजे स्मृति स्थल में होगा अंतिम संस्कार

अटल बिहारी वाजपेयी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन

अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी , पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई हस्तियों ने पुष्पांजली अर्पित किए.

अटलजी हम सभी के प्रेरणास्त्रोत थे, एक युग का अंत हुआ है
मेरे लिए अटलजी का जाना पिता को खोने जैसा है
अटलजी के तौर पर देश ने अपना रत्न खोया है, मां भारती के सच्चे सपूत थे अटल बिहारी वाजपेयी

पार्थिव शरीर घर लाया गया

अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर घर लाया गया. वाजपेयी के पार्थिव शरीर को कल सुबह 9 बजे बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. दोपहर 1.30 बजे अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, राजघाट के करीब स्मृति स्थल में होगा अंतिम संस्कार.

केंद्र सरकार ने 7 दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की

केंद्र सरकार ने 7 दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की, इस दौरान देशभर में तिरंगा आधा झुका रहेगा. साथ ही उत्तर प्रदेश, दिल्ली, झारखंड, बिहार, पंजाब सरकार ने कल अवकाश की घोषणा भी की है.

कल दोपहर 1.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर एम्स से घर ले जाया गया. वाजपेयी के पार्थिव शरीर को कल सुबह 9 बजे बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. दोपहर 1.30 बजे अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, राजघाट के करीब स्मृति स्थल में होगा अंतिम संस्कार.

Leave a Reply

Your email address will not be published.