सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 शुक्रवार को रिलीज हो गई। पटना के सिनेमाघर पहले दिन हाउसफुल रहे। इवनिंग शो में खुद आनंद कुमार पहुंचे। फिल्म देखकर वह भावुक हो गये। कहा-एक बड़ा सपना साकार हुआ है। यह एक बिहारी और शिक्षक के लिए फख्र की बात है। यह फिल्म सुपरहिट होगी। 

गणितज्ञ आनंद ने कहा कि ऋतिक रौशन ने मेरे चरित्र को पूरी तरह से निभाया है। इसके लिए काफी मेहनत की है। वहीं इनके छोटे भाई प्रणव की भूमिका नंदीस सिंह ने शानदार तरीके से निभाया है। फिल्म के कुछ डायलॉग शानदार हैं। फिल्म में एक जगह ऋतिक रौशन कहते हैं-अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा। राजा वही बनेगा, जो इसका हकदार होगा। आपत्ति ही आविष्कार की जननी है। फिल्म के कुछ ऐसे संवादों पर दर्शक खूब तालियां बजा रहे थे। 

सुशील मोदी ने कहा-शानदार है फिल्म
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अपनी पत्नी डॉ. जेसी मोदी के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे। फिल्म समाप्त होने पर मोदी ने आनंद को गले लगाकर बधाई दी। कहा कि फिल्म शानदार बनी है। सभी युवाओं को यह फिल्म देखनी चाहिए। वहीं, फिल्म को टैक्स फ्री किये जाने के सवाल पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। 

… और आनंद जिंदाबाद के नारे लगने लगे
फिल्म समाप्त होने पर आनंद को युवाओं ने घेर लिया। मोना सिनेमा हॉल के अंदर आनंद जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इसके बाद उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं की होड़ लग गई। काफी देर तक हॉल के बाहर युवाओं का जमावड़ा लगा रहा। फिल्म देखने के बाद युवाओं ने एक सुर में कहा कि फिल्म शानदार बनी है। फिल्म देखने के लिए पटना विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र पहुंचे थे। 

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here