एकतरफा प्यार में घर में सो रही युवती पर फेंका तेजाब, चेहरा-आंख बुरी तरह झुलसा; हिरासत में दो युवक

जानकारी

गोपालगंज के फुलवरिया में स्थानीय थाना क्षेत्र के कररिया ठकुराई गांव में शनिवार की रात घर में सो रही एक युवती पर तेजाब फेंक कर उसे जख्मी कर दिया गया। तेजाब से युवती का चेहरा, आंख व आधा शरीर बुरी तरह से झुलस गया है। उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल कमरे में सो रहे परिजनों में आनन-फानन में स्थानीय रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

इसके बाद अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। नाजुक देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल गोपालगंज के डॉक्टरों ने भी बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने रविवार की सुबह गांव में पहुंच मामले की छानबीन की।

उन्होंने फौरी कार्रवाई करते हुए मामले में दो युवकों को हिरासत में ले लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों के अनुसार अंधेरे का लाभ उठा कर एक युवक मकान के पीछे छज्जा का सहारा लेकर छत के रास्ते घर के अंदर घुस कर घटना को अंजाम दिया।

नौ जून को होनी है युवती की शादी

तेजाब पीड़ित युवती की शादी 9 जून को होनी है। युवती के पिता गूंगे हैं। दूसरे परिजनों ने बताया कि उसकी शादी की तैयारी को लेकर घर की रंगाई-पुताई का कार्य चल रहा था। बाजार से शादी के लिए सामान की खरीदारी भी की जा रही थी। चर्चा है कि एकतरफा प्यार में एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया।

हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा, ‘फुलवरिया थाने के कररिया ठकुराई गांव में युवती के शरीर पर तेजाब से हमला करने की सूचना मिली है। युवती के अस्पताल में दिए गए बयान व परिजनों की लिखित शिकायत का इंतजार किया जा रहा है। लिखित शिकायत मिलते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.