धोनी, सचिन के बाद अब ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ पर बनेगी फिल्म, एकता कपूर करेंगी प्रोड्यूस !

Other Sports मनोरंजन

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सफल बायोपिक के बाद दर्शकों ने सचिन के जीवन पर बनी फिल्म भी देखी। अब इसी क्रम में क्रिकेट के फैंस को ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ कहे जाने वाले सौरव गांगुली के जीवन पर फिल्म देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि धोनी, सचिन के अलावा अजहर पर बनी फिल्म भी खूब चली।

कपिलदेव और झूलन गोस्वामी की जीवनी को भी परदे पर उतारने की तैयारी जोरों शोरों पर है। खबरों के मुताबिक सौरव गांगुली की लिखी किताब ‘ए सेंचुरी इज नॉट एनफ’ को एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स फिल्मी पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहा है।

खबरों की मानें तो गांगुली ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बायोपिक को लेकर बालाजी टेलीफिल्म्स से उनकी बात चल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक को लेकर फिलहाल दोनों पक्षों में मतभेद है। एकता कपूर मुंबई के किसी डायरेक्टर से फिल्म को निर्देशित कराना चाहती हैं जबकि गांगुली कोलकाता के निर्देशक को फिल्म में चाहते हैं।

आपको बता दें कि सौरव गांगुली ने साल 2000 में भारतीय क्रिकेट टीम पर मैच फिक्सिंग का साया गहराने के बाद कप्तानी संभाली थी। सौरव गांगुली को लोग प्यार से दादा भी कहते हैं।

उनकी कप्तानी में भारत ने 2003 विश्व कप फाइनल तक का सफर तय किया था। कहा जाता है कि विदेशी धरती पर भारतीय टीम को लड़ना दादा ने ही सिखाया था। अब दादा के इस सफर को परदे पर उतारने की तैयारी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.