“एक तपस्वी जीवन पूर्ण हुआ”, पीएम मोदी की मां के निधन पर बोला RSS

खबरें बिहार की जानकारी

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का शुक्रवार सुबह निधन हो गया है। हीराबा ने 100 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। हीराबा के निधन पर देश के तमाम नेताओं और हस्तियों ने शोक जताया है। वहीं, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने भी हीराबा को श्रद्धांजलि दी है।

आरएसएस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा गया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पूजनीय माता जी हीराबा के निधन से एक तपस्वी जीवन पूर्ण हो गया। इस दुखद प्रसंग पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हम सभी स्वयंसेवक अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत और सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले की तरफ से भी एक बयान जारी कर दुख प्रकट किया गया है। बयान में कहा गया कि माताजी का जीवन अत्यंत कठिन परिस्थितियों में भी मूल्य के प्रति निष्ठा एवं ईश्वर के प्रति अटूट आस्था के बल पर सतत कर्मशील रहने वाले सार्थक जीवन का महान उदाहरण है। मातृवियोग की वेदना की इस वेला में श्री नरेंद्र मोदी और उनके परिजनों के लिए संवेदना व्यक्त करते हैं।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पूजनीया माता जी हीरा बा के निधन से एक तपस्वी जीवन पूर्ण हो गया। इस दु:खद प्रसंग पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हम सभी स्वयंसेवक अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.