दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पवन सिंह, दोनों ने कहा- अब नहीं रहना साथ

खबरें बिहार की जानकारी

 भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चे में हैं। पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दी थी। गुरुवार इस मामले पर सुनवाई को लेकर पवन सिंह आरा के फैमली कोर्ट पहुंचे। उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी कोर्ट में मौजूद रहीं। जानकारी के मुताबिक, दोनों ने लगभग 20 मिनट तक कोर्ट के सामने अपनी बात रखी है। पवन सिंह के वकील के मुताबिक, पवन सिंह और उनकी पत्नी ने आगे साथ रहने से मना किया है।

अब नहीं रहना साथ’

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के वकील सुदमा सिंह ने बताया कि कोर्ट में दोनों पक्ष ने आगे साथ नहीं रहने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा है कि वे ज्योति सिंह को अपनी पत्नी के रूप में नहीं रखेंगे, वहीं ज्योति सिंह ने भी साथ रहने से मना किया है। जज ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष साथ रहने को लेकर नहीं माने।

निजी गार्ड के साथ कोर्ट पहुंचे पवन सिंह

पवन सिंह अपने निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कोर्ट पहुंचे। इससे पहले 28 अप्रैल को इस मामले में सुनवाई हुई थी, लेकिन पवन सिंह कोर्ट में नहीं आए थे। जिसके बाद कोर्ट की तरफ से 26 मई की तिथि निर्धारित की गई थी और पवन सिंह को कोर्ट मे हाजिर होने का आदेश दिया गया था। पवन सिंह ने 9 अक्टूबर 2021 को तलाक की अर्जी कोर्ट में फाइल की थी।

पवन सिंह पर दूसरी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पिछली सुनवाई के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि भोजपुरी स्टार ने दो बार ज्योति सिंह का गर्भपात कराया है। पवन सिंह की पत्नी ने पर शादी के बाद प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। ज्योति सिंह पिछले कई महीनों से पवन सिंह से अलग रह रही हैं। बताया जाता है कि वे अब अपने मायके में रह रही हैं। ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है।

2018 में पवन सिंह ने ज्योति से की थी शादी

भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह की पर्सनल लाइफ शुरू से विवादों से भरी रही है। पवन सिंह ने पहली पत्नी नीलम से 2014 में शादी की थी। पहली पत्नी की मौत के बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.