दो दिन बाद होना था ASI का फिजिकल टेस्ट, आज चोरी हो गए सारे डॉक्यूमेंट्स

खबरें बिहार की

नेउरा की रहने वाली कार्तिकी कुमारी हलकान है. वो पूरी तरह से परेशान है. बात करते हुए वो रो भी रही है. दरअसल, इनके परेशानी की एक बड़ी वजह है. दो दिन बाद ही बिहार पुलिस में एएसआई के लिए फिजिकल टेस्ट होने वाला है. कार्तिकी कुमारी इस फिजिकल टेस्ट की कैंडिडेट हैं. लेकिन सारे डॉक्यूमेंट्स चोरी कर लिए गए हैं. जिसके बाद से कार्तिकी के होश उड़े हुए हैं.

उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि वो करें क्या? अगर उन्हें उनका डॉक्यूमेंट्स वापस नहीं मिला तो चोरों की वजह से उनके सपनों पर पानी फिर जाएगा.

गांधी मैदान में आई थी दौड़ने

बात बिहार पुलिस में एएसआई की नौकरी की है. इसलिए कार्तिकी पूरे जोर—शोर से कड़ी मेहनत करने में जुटी हुई थीं. सोमवार को वो नेउरा से पटना आई थीं. अपनी फोर व्हीलर गाड़ी से. वो गांधी मैदान गईं. फिजिकल टेस्ट पास करने के लिए वो गांधी मैदान में दौड़ लगाने के लिए आई थीं. लेकिन पटना आना उनके लिए महंगा पड़ गया.

कार का शीशा फोड़ उड़ा ले गए पर्स

फ्रेजर रोड में कार्तिक ने रेडियो स्टेशन के पास अपनी कार पार्क की थी. पास के ही एक शो रूम से कपड़ा खरीदने चली गई थीं. इस दौरान उन्होंने अपना पर्स गाड़ी के पिछले सीट पर छोड़ दिया था. जब वो वापस लौटीं तो कार के पिछले गेट का शीशा फूटा हुआ मिला. सीट पर रखा पर्स भी अंदर से गायब था. कार्तिकी के अनुसार पर्स में इलाहाबाद, आईडीबीआई और एसबीआई बैंक के तीन एटीम, कैश और सारे इंपॉरटेंट डॉक्यूमेंट्स थे. इस मामले की शिकायत कोतवाली थाना में की गई है. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *