क्‍यों बीच रोड पर घंटों बेबस पड़े रहे पटना के मशहूर हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. अमूल्‍य सिंह..

खबरें बिहार की जागरूकता

पटना के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. अमूल्‍य सिंह रविवार की रात बेहद बेबसी की अवस्‍था में थे . वे बड़े डाक्‍टर हैं, कोई पालिटिकल-एडमिनिस्‍ट्रेटिव वीवीआईपी तो ठहरे नहीं, जो कष्‍ट हरने बड़ा प्रशासनिक अमला तुरंत पहुंच जाता . अमूल्‍य सिंह ने जो दर्द रात को भुगता है,वह बिहार के आम लोगों की दैनिक डायरी में शामिल हो चुका है . लेकिन फिक्र कौन करता है ?

बिहार सरकार कहती है कि उसने प्रदेश में सड़कों का ऐसा नेटवर्क बनाया है कि लोग छह घंटे में एक हिस्‍से से दूसरे हिस्‍से में पहुंच सकते हैं . लेकिन,सत्‍य को परखेंगे,तो ऐसा सिर्फ वीवीआईपी लोगों  के लिए होता है . दावा कितना झूठा है,पहले अकेले महात्‍मा गांधी सेतु को पार करने वाले जानते थे . पर,अब तो आरा के कोइलवर पुल का हाल ऐसा है कि कुछ कहिए ही नहीं . पिछले हफ्ते लाइवसिटीज ने विशेष रिपोर्ट में कोइलवर पुल पर रोज लगने वाले महाजाम की चर्चा की थी.

अब जानिए,डा. अमूल्‍य सिंह के साथ संडे की रात में जो कुछ हुआ, उसे . डा. सिंह वाराणसी गये हुए थे . डाक्‍टरों के सेमिनार में शिरकत करने को . क्‍लार्क होटल में ठहरे थे . बहुत जॉली मूड में थे . संडे की मार्निंग में डा. सिंह ने कूल मूड में वाराण्‍सी से ही फेसबुक पर अपने परिवार  के साथ सुंदर तस्‍वीर स्‍टेटस के साथ फेसबुक पर अपलोड की थी .

Leave a Reply

Your email address will not be published.