नीली टी-शर्ट में हंगामा करने वाले की हुई पहचान, DM की बांस से की थी पिटाई

खबरें बिहार की
छपरा के जेपी सेतु के पास जाम कर रहे राजद कार्यकर्ताओं द्वारा डीएम और एसपी पर हमला करने के मामले में सोनपुर बीडीओ व सीओ ने 150 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कराई गई है।इसमें बीडीओ मो. जुबैद आलम व सीओ राजकुमार ने कहा है कि कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचे डीएम व एसपी पर हमला कर दिया। पथराव करने लगे। गौरतलब है कि वीडियो के आधार पर पुलिस डीएम को बांस से मारने वाले युवक की पहचान भी कर ली है। आरोपी गंगाजल टोला निवासी हीरा राय का बेटा चंदन कुमार है जिसने डीएम के ऊपर बांस से प्रहार किया। इसके अलावा अब तक सात से आठ लोगों की पहचान कर ली गई है।
गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। सोनपुर डीएसपी खुद ही इस मामले की मॉनीटरिंग व छापेमारी कर रहे है। पुलिस का दावा है कि कानून को हाथ में लेने वाले एक-एक लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी।
इस बाबत सोनपुर डीएसपी पंकज शर्मा ने बताया कि फोटो से सबकी पहचान की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ट्रैक करना शुरू की है।
एसपी अनुसूइया रणसिंह साहू ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फोटो से पहचान जारी है।
उन्होंने कहा कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जायेगी। पुलिस की टीम बनाई गई है। कार्रवाई जारी है।
सोनपुर में इसके पहले भी कई बड़ी घटनाएं हुई है।बालू माफियाओं ने अवैध बालू से लदे ट्रक को जब्त कर लौट रहे थे।इसी दौरान थानेदार अरुण मालाकार व आठ पुलिस कर्मियों को बूरी तरह से पिटाई किया था।
जिसमें थानेदार को गंभीर चोटें आई थी।इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज किया गया।इतना ही नहीं माइनिंग ऑफिसर को अगवा कर लिया गया था।जिसकी प्राथमिकी तक दर्ज नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *