DM Mukesh Pandey

बक्सर DM Mukesh Pandey थे कुशल प्रशासक, CM नीतीश ने व्यक्त की शोक संवेदना

कही-सुनी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बक्सर DM Mukesh Pandey की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि बक्सर के DM Mukesh Pandey की मौत हृदयविदारक घटना है। वे एक कुशल प्रशासन एवं संवेदनशील पदाधिकारी थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया है।

वहीं दूसरी ओर मुकेश के परिवार को सांत्वना देने के लिए गाजियाबाद पहुंचे बक्सर के स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह एक बड़ी क्षति है, मुकेश एक तेज तर्रार युवा अधिकारी थे। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है।




मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद यह खबर आ रही है कि बक्सर के स्थानीय विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने सरकार पर ही सवाल खड़े किये हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा है कि यह घटना मामूली नहीं है, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में अधिकारी काफी दबाव में काम कर रहे हैं।




IAS DM Mukesh Pandey suicide




buxar dm suicide




buxar dm suicide




DM Mukesh Pandey



Leave a Reply

Your email address will not be published.