मैदान में धोनी मार रहे थे दनादन छक्के, फैंस बोली-सॉरी सचिन सर… धोनी हैं क्रिकेट के असली भगवान

Other Sports

पटना: पुणे स्टेडियम में चेन्नई और दिल्ली के बीच खेले जा रहे आईपीएल के 30वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 212 रनों का लक्ष्य दिया है। इस मैच में शेन वॉटसन के बाद कप्तान धोनी ने जबरदस्त पारी खेली। एक वक्त ऐसा आया जब धोनी दनादन छक्के बरसा रहे थे। तभी कैमरा एक शख्स की ओर मुड़ा और उसके कॉर्डबोर्ड पर लिखे मैसेज पर फोकस हो गया।

धोनी के इस फैंस ने अपने कॉर्डबोर्ड पर लिखा था, ‘सॉरी सचिन सर… बट एमएस धोनी इज गॉड ऑफ क्रिकेट’। सीधा सा मतलब है कि माही के फैंस उन्हें सचिन से भी बड़ा मानते हैं। तभी तो इस फैन ने अपने पोस्टर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से माफी मांगते हुए कह डाला की सचिन सर माफ कीजिए लेकिन आप नहीं माही ही क्रिकेट के भगवान है।

गौरतलब है कि इस मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई की पारी 211 रनों पर समाप्त हुई और दिल्ली को 212 रनों का लक्ष्य मिला है। इस पारी में शेन वॉटसन ने 78 रनों की आकर्षक पारी खेली जिसमें 7 छक्के और 4 चौके शामिल हैं। वहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मात्र 22 गेंदों पर 51 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए 5 चौके और 2 छक्के लगाए। धोनी का स्ट्राइक रेट टीम के सभी खिलाड़ियों से ज्यादा रहा। धोनी ने 231.81 के स्ट्राइक रेट से दिल्ली के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ डाली। धोनी के अलावा अंबाती रायडू ने 41 और फॉफ डुप्लेसिस ने 33 रनों का योगदान दिया।

बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स इस वक्त IPL में 4 अंक के साथ सबसे निचले नंबर पर है। दिल्ली ने सात में से दो मैच जीते हैं और पांच में उसे हार मिली है। वहीं चेन्नई ने सात में से पांच मैचों में जीत हासिल की है जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई इस वक्त 10 अंक के साथ अंक तालिक में दूसरे नंबर पर है।

Source: live news

Leave a Reply

Your email address will not be published.