धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ की बाइक की सवारी, YAMAHA RD350 से लगाए फॉर्म हाउस के चक्कर

Cricket

आईपीएल के स्थगित होने के बाद धोनी अपने गृह नगर में परिवार के साथ समय बीता रहे हैं, इस दौरान अक्सर वो अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती भरे पल व्यतीत करते दिख ही जाते हैं और कभी कभी तो बेपरवाह अंदाज में भी धोनी बाइक की सवारी करते दिख जाएंगे.

अभी हाल ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने फार्म हाउस में अपनी बेटी जीवा के साथ बाइक की सवारी करते देखे गए हैं जिसे उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने शेयर किया है. ये सवारी उन्होंने अपनी पुरानी बाइक YAMAHA RD350 से की है, तस्वीरों में साफ साफ देखा जा सकता है कि धोनी के दाढ़ी सफेद नजर आ रहे हैं ऐसा लगता है कि इस लॉक डाउन में धोनी अपनी दाढ़ी हटवा भी नहीं रहे हैं, गौरतलब है कि अभी हाल ही में जीवा अपने पिता जी धोनी के साथ गाड़ी की सफाई करते नजर आई थी. जिसे उनकी पत्नी साक्षी ने ही शेयर किया था.

इस लॉकडाउन में उनकी पत्नी साक्षी धोनी खासा ऐक्टिव रहती है और कुछ न कुछ मजेदार फोटो पोस्ट करती रहती है. आपको बता दें कि इस लॉक डाउन में साक्षी कविताएं भी लिख कर पोस्ट कर रही हैं. अभी हाल ही में उन्होंने धोनी के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी जहां धोनी मोबाईल में व्यस्त रहने के कारण साक्षी के तरफ नहीं ध्यान दे पा रहे हैं तो साक्षी उनके पैर के अंगूठे को काटने नकल करती नजर आ रही हैं,

गौरतलब है कि धोनी बाइक के बेहद शौकीन हैं और अमर उजाला वेबसाईट की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास 100 से ज्यादा बाइक हैं, कुछ कुछ बाइक धोनी की ऐसी है जो कि दुनिया में बहुत ही कम लोगों के पास है. लेकिन अक्सर ये पूर्व कप्तान अपनी गाड़ियों का रख रखाव सब कुछ धोनी ही करते हैं जिसकी फोटो कई बार सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं.

Sources:-Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published.