आर्मी के साथ करीब दो सप्ताह बिताने के बाद लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी वापस दिल्ली लौट आए हैं। धोनी शुक्रवार को वापस लौटे। वह लेह से सीधे राजधानी पहुंचे।धोनी के दिल्ली पहुंचने पर कई दिनों बाद जैसे ही उनकी बेटी जीवा ने अपने पिता एमएस धोनी को देखा, वह उनसे लिपट गई।

धोनी के फैन क्लब ने उनकी और बेटी जीवा की ये भावुक कर देने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें लंबे समय बाद पिता धोनी से मिलकर उनकी बेटी जीवा उनके गले लगे हुए दिख रही हैं। धोनी के प्रशंसकों ने उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीरों में धोनी लेह एयरपोर्ट पर उन्‍होंने आम आदमी की तरह जांच करवाते नज़र आ रहे हैं। धोनी कश्मीर घाटी में तैनात थे, जिसके बाद स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्‍या पर वह नए केन्‍द्र शासित प्रदेश लद्दाख चले गए थे। जहां वह आर्मी हॉस्पिटल में मरीजों से भी मिले।

लेह एयरपोर्ट पर धोनी ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने आर्मी के साथ 15 दिन की ट्रेनिंग के दौरान वहां पेट्रोलिंग भी की। वहीं वह उरी और अनंतनाग भी गए।

इंग्लैंड के हुए वर्ल्ड कप में भारत का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो गया ‌था, जिसके बाद माना जा रहा था कि धोनी आने वाले दिनों मे अपने संन्यास की घोषणा करने वाले हैं, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर वह खुद को अनुपलब्‍ध बताकर आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने के लिए कश्मीर चले गए और अब सभी की नजरें उन पर वापस टिक गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here