भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज Mahendra Singh Dhoni ने विश्वकप के लगभग 4 महीने बाद बल्ला थामा है। धोनी अपने गृहनगर रांची में 128 दिनों बाद नेट प्रैक्टिस करते दिखे। इसकी वीडियो को एमएस धोनी फैंस नामक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि बहुत दिनों बाद धोनी ने रांची में नेट प्रैक्टिस की।’ धोनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद क्रिकेट से दूर रहे थे। 10 जुलाई 2019 को धोनी ने आखिरी बार अपना बल्ला पकड़ा था। इसके बाद से वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं।

धोनी के इस अभ्यास के यह कयास लगाए जा रहे है कि इस करिश्माई पूर्व कप्तान के अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में खेलने की संभावना है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज 6 दिसंबर से शुरू हो रही है। हालांकि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से मुंबई में शुरू होने वाली तीन टी-20 और इतने ही एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए अनुपलब्ध ही रहेंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने शुक्रवार को पीटीआई को कहा कि ‘वह वेस्टइंडीज सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं।’

आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लॉन टेनिस में भी अपना हाथ आजमाते रहे हैं। पिछले करीब एक हफ्ते से अपने जोड़ीदार सुमित कुमार के साथ एमएस धौनी ने लगातार दूसरी बार कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स का खिताब जीता है। धोनी व सुमित की जोड़ी ने फाइनल मैच में संतोष सिंह और कंचन सिंह की जोड़ी को सीधे सेटों में 2-0 से हराया।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here