बाबाधाम में धुनी रमा रहे हैं तेजप्रताप, समर्थकों के साथ ‘मैचोमैन’ बनकर घूम रहे हैं यहां से वहां

राजनीति

पटना: लालू के लाल तेजप्रताप का नया अवतार सामने आया है। इसमे वे पर्वत शिव के भेष नजर आ रहे हैं। साथ ऊंचे पर्वत पर बैठकर धुनी रमा रहे हैं। ताजा अपडेट के अनुसार तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ इन दिनों तीर्थयात्रा पर निकले हुए हैं। इसी क्रम में वे बाबाधाम में जलाभिषेक करने के बाद बासुकीनाथ मंदरि पहुंचे।

वहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बाबा बासुकीनाथ पर जलाभिषेक किया। इस बीच फुर्सत के क्षण निकालकर वे मंदार पर्वत, त्रिकूट पहाड़, तपोवन भी भ्रमण करने पहुंचे। एक ओर जहां वे कई जगहों पर मैचोमैन स्टाइल में नजर आए वहीं दूसरी ओर शिव धुनी रमा कर भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने का प्रयास किया।

बाबा वैद्यनाथ पर जलार्पण कर तेजप्रताप ने की BJP के खात्मे की कामना, कहा- झारखंड में भी होग इसका पतन :  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी का पतन हो गया है। अब झारखंड  में भी बीजेपी का पतना हो जाएगा। बाबा वैद्यनाथ पर जलार्पण कर उन्होंने भाजपा के खात्मे की कामना की है।

तेजप्रताप यादव बुधवार को बाबा वैद्यनाथ की पूजा-अर्चना की। सुल्तानगंज से जल लेकर मंगलवार की शाम को देवघर पहुंचे तेजप्रताप ने गुरुवार को शीघ्र दर्शनम् कूपन लेकर कतार में लगकर बाबा पर जलार्पण किया। फिर उन्होंने बासुकीनाथ में भी जलाभिषेक किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये बातें कही।

उन्होंने परिवार और पार्टी में किसी भी तरह का मतभेद होने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि जो हमारी पार्टी और परिवार में मतभेद की बात कह रहे हैं, उनके घर में फूट होगी। हमारे घर में क्यों फूट होगी। उन्होंने इस तरह की बाते फैलाने का ठीकरा बीेजेपी और आरएसएस पर फोड़ा।

एक तरफ जहां तेजप्रताप यादव बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड पर मुंह खुलवा कर रहूंगा। उनकी आपराधिक चुप्पी तुड़वा कर रहूंगा। उनकी कुंभकर्णी अंतरात्मा को जगा कर रहूंगा। उनकी फर्जी नैतिकता उजागर करके रहूंगा। उनका बनावटी मुखौटा उतार कर रहूंगा। चाहे जो समय लगे।

कुछ देर बाद तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने राज्यपाल द्वारा  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे पत्र का जिक्र  किया। उन्होंने लिखा- राज्यपाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मुजफ्फरपुर मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है। राज्यपाल ने अप्रत्यक्ष रूप से नीतीश कुमार की चुप्पी पर सवाल उठाया है। नीतीश कुमार इतने खामोश हैं।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.