दिल्ली आनंद विहार से मुजफ्फरपुर के बीच चलने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस रद

खबरें बिहार की जानकारी

दो दिसंबर से एक मार्च तक जिन्होंंने सप्तक्रांति एक्सप्रेस का कंफर्म टिकट ले रखे हैं उनको अब दूसरा विकल्प ढूंढना होगा। कोहरे के कारण दिल्ली आनंद विहार से आने वाली 12558 सप्तक्रांति एक्सप्रेस दो दिसंबर से एक मार्च तक के लिए रद कर दी गई है। दिल्ली रेलवे बोर्ड ने उक्त ट्रेन को रद करने का निर्णय पहले ही ले लिया था, इसलिए यह विभिन्न साइट पर भी कैंसिल का मैसेज चल रहा था।

रेलवे की ओर से पहले से ही जाने लगा था मैसेज

पूर्व मध्य रेल में यह नोटिफिकेशन अभी तक नहीं आया है। हालांकि अब पत्र जल्द आने की उम्मीद है। यात्री आइआरसीटीसी की साइट पर देखकर परेशान हो रहे हैं। अब उनको परेशान होने की जरूरत नहीं है। यात्रियों के मोबाइल पर कैंसिलेशन का मैसेज भी जाने लगा है। दो दिसंबर से पहले इस ट्रेन से यात्री दिल्ली आनंद विहार और मुजफ्फरपुर के बीच अपनी यात्रा कर सकते हैं । उसके बाद यात्री दो दिसंबर से लेकर एक मार्च तक जल्दी से दिल्ली आने व जाने के लिए दूसरी ट्रेन का टिकट ले लें। इस ट्रेन के कैंसिलेशन को लेकर कई दिनों से आ रही यात्रियों की भ्रांतियां अब दूर हो गई।

सोनपुर सीनियर डीसीएम प्रसन्ना कात्यायन का कहना कि इसका नोटिफिकेशन आ गया है। हालांकि ट्रेन रद होने का मैसेज आने की शिकायत पर दैनिक जागरण में पहले ही खबर प्रकाशित की जा चुकी। बता दें कि इस ट्रेन के कंफर्म टिकट लिए मुजफ्फरपुर अखाड़ाघाट रोड मुहल्ला निवासी, सरैयागंज मुहल्ला निवासी, मनीष अग्रवाल, कुशाल अग्रवाल, सुनिधि अग्रवाल, सपना मितल , प्रथम मितल, निर्मला अग्रवाल, साक्षी अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, पवन अग्रवाल, अशोक शेखर, अंजू गोयल, अंकिता गोयल, गीता देवी मितल, विकास मितल को पांच दिसंबर का दिल्ली से आने के लिए कंफर्म टिकट मिला हुआ है । अचानक रद होने की वजह से इन यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.