BIG BOSS में बुरे फंसे बिहार के दीपक-उर्वशी, लगा आरोप, कटघरे में आज होगा महत्वपूर्ण फैसला

खबरें बिहार की

पटना: बिग बॉस में आज की रात कुछ अजीब सा होने वाला है। बताया जाता है कि आज के शो में बिहार के दीपक ठाकुर और उर्वशी पर गाज गिरने वाली है। इन दोनों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस कारण इन्हें आज बिग बॉस के कटघरे में खड़ा होना होगा।

आज के एपिसोड का जो टीजर जारी हुआ है उसमे सलमान को यह कहते देखा जा रहा है कि दीपक अपने साथ बटर लेकर आए हैं। वो किसी के मुंह पर कुछ और बोलते हैं और पीठ पीछे कुछ और बोलते हैं। हालांकि दीपक और उर्वशी इस आरोप को बेबुनियाद बताकर आरोप को गलत साबित करने का प्रयास करते हैं। इसी बीच कुछ क्षण के लिए सलमान गुस्सा भी हो जाते हैं।

बताते चले कि ‘बिग बॉस’ के घर में बिहार के दो कॉमनर्स ने बतौर जोड़ी एंट्री मारी है। मुजफ्फरपुर के मशहूर गायक दीपक ठाकुर की जोड़ी उनकी फैन उर्वशी वाणी हैं। इन दोनों की एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि ये जोड़ी बड़ा गुल खिला सकती है।

जैसे ही दीपक और उर्वशी ने बिग बॉस शो में एंट्री ली, दोनों नर्वस हो गए । सलमान खान ने कहा कि ये गुरु-शिष्य की जोड़ी मुझे पसंद आई है । दीपक ने बताया कि वो सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं । बता दें कि दीपक एक सिंगर हैं । उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाना भी गाया है । अब वो बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने आए हैं। शो में दीपक की जोड़ीदार बनी हैं उनकी ही फैन उर्वशी वाणी।

दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। उर्वशी ने अपने वीडियो में उन्हें बताया कि वो दीपक को पसंद भी करती हैं। दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं। दीपक को अनुराग कश्यप की फिल्म में गाने के बाद लोकल स्तर पर काफी काम मिला। दीपक का करियर बनाने में अनुराग का काफी योगदान रहा ।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.