बिहार के दीपक-उर्वशी ने एक दूसरे के लिए गाया रोमांटिक गाना, पिंजरे में कैद होकर पहुंचे बिग बॉस के घर

खबरें बिहार की

पटना: ‘बिग बॉस’ के घर में बिहार के दो कॉमनर्स ने बतौर जोड़ी एंट्री मारी है। मुजफ्फरपुर के मशहूर गायक दीपक ठाकुर की जोड़ी उनकी फैन उर्वशी वाणी हैं। इन दोनों की एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि ये जोड़ी बड़ा गुल खिला सकती है।जैसे ही दीपक और उर्वशी ने बिग बॉस शो में एंट्री ली, दोनों नर्वस हो गए । सलमान खान ने कहा कि ये गुरु-शिष्य की जोड़ी मुझे पसंद आई है । दीपक ने बताया कि वो सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं।दीपक एक सिंगर हैं । उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाना भी गाया है । अब वो बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने आए हैं। शो में दीपक की जोड़ीदार बनी हैं उनकी ही फैन उर्वशी वाणी।

बिग बॉस 12 के शो का पहला दिन बड़ा मजेदार रहा और सभी कंटेस्टेंट्स ने मजेदार तरीके से शो में एंट्री ली। घर में एंट्री से पहले दोनों ने गाया रोमांटिक गाना ‘तुम देना साथ मेरा।’ दोनों पिंजरे में कैद होकर घर के अंदर पहुंचे। दोनों सलमान खान को अपने सामने देखकर यकीन नहीं कर पा रहे थे। उर्वशी तो सलमान से नजर ही नहीं हटा पा रही थीं। हालांकि उर्वशी शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं और उन्होंने सलमान से गुजारिश की है कि वो उन्हें शाहरुख से मिलवाएं।

बिहार के दीपक ठाकुर तो जैसे लोगों के फेवरेट ही बन गए। जी हां, दीपक की मासूमियत और भोलेपन ने लोगों के दिलों को छू लिया। तभी तो उनका ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपक बिग बॉस 12 के घर के वाशरूम में खड़ें हैं और उनके चेहरे पर हर चीज को लेकर हैरानी का भाव है। ये वीडियो कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की पिंजरे के अंदर कैद होकर एंट्री हुई। पिंजरे से आज़ाद होने के बाद दीपक ने सबसे पहले बिग बॉस के घर की जमीन को चूमा और फिर अंदर गए। लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्होंने एक ऐसा डायलॉग मारा जिससे बिग बॉस के दर्शक दीपक ठाकुर के मुरीद हो गए। दीपक बोले ‘बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? साला मंगवाना पड़ेगा घर से’। इन्हीं डायलॉग से दीपक रविवार की रात ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे।
दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी।

उर्वशी ने अपने वीडियो में उन्हें बताया कि वो दीपक को पसंद भी करती हैं। दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं। दीपक को अनुराग कश्यप की फिल्म में गाने के बाद लोकल स्तर पर काफी काम मिला। दीपक का करियर बनाने में अनुराग का काफी योगदान रहा ।’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म के बाद ही दीपक फेसबुक के जरिए अपने फैंस से मिलने लगे और अनुराग को गुरु मानने वाला ये कलाकार बिहार में सुपरस्टार हो गया। दीपक बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं । वो बहुत पहले से ही बिग बॉस को फॉलो करते आए हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *