दस लाख नौकरी पर इंटरव्यू में लड़खड़ा रहे तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार ने संभाला, बोले- पूरा ट्राई करेंगे

खबरें बिहार की

बिहार में दूसरी बार गठबंधन सरकार के डिप्टी सीएम बने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के शपथ लेने के बाद से ही सरकार से विपक्ष में चली गई बीजेपी और मीडिया 10 लाख नौकरी के चुनावी वादे पर सवाल पूछ रहा है। तेजस्वी यादव कुछ समाचार चैनलों के साथ इंटरव्यू में इस सवाल पर असहज दिखे और जवाब में लड़खड़ाते नजर आए।

 

तेजस्वी यादव ने इस सवाल के जवाब में कुछ समाचार चैनलों से कहा कि ये चुनावी वादा 2020 के विधानसभा चुनाव में आरजेडी की सरकार बनने और राजद का मुख्यमंत्री बनने के लिए किया गया था। अभी तो वो सिर्फ डिप्टी सीएम हैं। इस पर कोशिश करेंगे क्योंकि ये गठबंधन की सरकार है। 10 लाख नौकरी के चुनावी वादे पर कुल मिलाकर तेजस्वी यादव का जवाब कमजोर दिख रहा था जिसे मजबूती देने के लिए अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद उतर आए हैं।
पटना में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी ठीक कह रहे हैं और हमारी सरकार पूरी कोशिश करेगी कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को नौकरी मिले। नीतीश कुमार ने कहा- “ठीक ही है। हमलोग तो ट्राई कर ही रहे हैं। पूरा करेंगे ट्राई और नौकरी का।…. अधिक से अधिक रोजगार मिले। वो ठीक बोल रहे हैं। पूरा का पूरा प्रयास किया जाएगा। “

Leave a Reply

Your email address will not be published.