दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा, झंझारपुर में पैतृक आवास पर भी पहुंची टीम

खबरें बिहार की जानकारी

दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती डा मृदुल शुक्ला और पत्नी डा गुंजन शुक्ला के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है। गुरुवार को दरभंगा के दिग्घी स्थित आइबी स्मृति आरोग्य सदन हॉस्पिटल, दालान रिसोर्ट के अलावा आयकर विभाग की एक टीम झंझारपुर स्थित दंपती के पैतृक आवास पर भी कार्रवाई के लिए पहुंची है।

 

 

 

दरभंगा में 12 गाड़ियां और उनके पैतृक आवास पर तीन गाड़ियों से आयकर विभाग की टीम गुरुवार सुबह नौ बजे एक साथ पहुंची। बताया जा रहा है कि दरभंगा में छापेमारी कर रही टीम में दो दर्जन से अधिक अधिकारी हैं। इस दौरान किसी को भी बाहर-अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

बता दें कि डा मृदुल शुक्ला दरभंगा के प्रसिद्ध शिशु विशेषज्ञ हैं। वहीं, उनकी पत्नी डा गुंजन शुक्ला प्रसिद्ध महिला रोग विशेषज्ञ है। डॉक्टर दंपती का दरभंगा के दिग्घी में आइबी शुक्ला सेवा सदन नामक हॉस्पिटल है। दरभंगा के सोनकी पथ में दालान नामक रिसोर्ट भी है।

बीएमपी जवानों की टीम के साथ पहुंची आयकर विभाग की टीम

वहीं, मधुबनी जिला स्थित झंझारपुर आरएस के बेहट दक्षिणी पंचायत के वार्ड नंबर दो स्थित डा मृदुल शुक्ला के पिता स्व. इंदु भूषण शुक्ला के संयुक्त मकान में छापेमारी चल रही है। गुरुवार सुबह 9 बजे आयकर विभाग की टीम छापेमारी के लिए पहुंची को इलाके में सनसनी फैल गई। झंझारपुर में आयकर विभाग की टीम तीन वाहनों से पहुंची है। अधिकारी घर के अंदर है। आयकर विभाग अपने साथ बीएमपी जवानों की टीम को भी साथ लेकर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.