दानिश कनेरिया बोले-मुझे हिंदू होने पर गर्व है-जय श्री राम

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने शोएब अख्तर के उस बयान का समर्थन किया जिसमें शोएब ने कहा था कि हिंदू होने की वजह से दानिश के साथ नाइंसाफी होती थी। हालांकि , शोएब के इस बयान का जावेद मियांदाद जैसे क्रिकेटर ने विरोध किया।

दानिश ने शुक्रवार रात एक वीडियो जारी किया। इसमें कहा कि उन्हें हिंदू और पाकिस्तानी होने पर गर्व है। यहां दानिश के ताजा वीडियो में कही गई बातों के चुनिंदा अंश। वीडियो की शुरुआत दानिश नमस्कार , सलाम और जय श्रीराम से करते हैं। इसके बाद वो कहते हैं , ‘ आप लोग जानते ही हैं कि शोएब अख्तर ने एक स्टेटमेंट दिया।

ये काफी वायरल हो रहा है। मीडिया अब मुझसे सवाल कर रहा है। कई लोगों के मेरे पास मैसेज आए। मुझसे पूछा जा रहा है कि शोएब ने जो बयान दिया है , उस पर मुझे क्या कहना है ? सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैंने हाईएस्ट लेवल पर पाकिस्तान को रिप्रेजेंट किया। अपने मुल्क को जीत दिलाई।

मैंने और शोएब ने कई स्पैल ऐसे किए , जिनसे पाकिस्तान को जीत मिली। शोएब के साथ कोई ऐसी बात हुई होगी , जिससे उन्हें लगा कि मेरे साथ क्या हो रहा है। नेशनल टीवी पर आकर उन्होंने कोई बात ऐसे ही नहीं कह दी होगी। उन्हें फील हुआ होगा कि मेरे साथ कैसा बर्ताव हो रहा है। ‘

इसी वीडियो में दानिश आगे कहते हैं , ‘ मैंने अपने साथ हो रही चीजों को इग्नोर किया। सिर्फ क्रिकेट पर फोकस किया। पीठ पीछे कई बातें होती थीं। इसका इल्म मुझे भी था। लेकिन , इतने साल बाद अगर शोएब अख्तर कुछ कह रहे हैं तो इसके मायने हैं। वो इन बातों को करने के लिए सबसे सही शख्स हैं। मैं चाहूंगा कि अब शोएब उन प्लेयर्स का नाम भी बताएं , जो इन गलत बातों में शामिल थे। मेरे खेल की वजह से इंजमाम , यूनिस खान , शोएब और मोहम्मद यूसुफ मुझे सपोर्ट करते थे। ‘

Sources:-Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.