कोरोना की चपेट में CRPF के 122 जवान, 68 नये केस

कही-सुनी

कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 स्थित CRPF की 31वीं बटालियन के 68 जवान आ गये हैं, जिसके बाद एक ही कैंप से अब तक 122 जवानों में कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है. सीआरपीएफ ने एहतियात तौर पर कैंप और उसके आसपास के इलाकों को सील कर दिया है.

एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों सीआरपीएफ के इसी कैंप से 45 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिसके बाद अन्य जवानों को क्वारेंटाइन कर दिया गया था. अब उसमें से 68 जवान फिर से पॉजिटिव पाये गये हैं.

एक की मौत- बता दें कि कोरोनावायरस संक्रमण के कारण सीआरपीएफ के एक जवान की मौत हो चुकी है. मंगलवार को कोरोना से संक्रमित असम के रहने वाले जवान की इलाज कै दौरान सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गयी थी. मरने वाले जवान इंस्पेक्टर डायबिटिक और हाइपरटेंशन का मरीज था.

100 का रिजल्ट आना बाकी– कैंप के ही 100 जवानों का रिजल्ट आना अब भी बाकी है. कयास लगाया जा रहा है कि इस रिजल्ट के आने के बाद भी कुछ और जवान कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं.

अब तक 127 संक्रमित- बता दें कि कोरोनावायरस से अब तक देश 127 जवान संक्रमित हो चुके हैं. इसमें से 122 जवान सीआरपीएफ के और 5 जवान आईटीबीपी के हैं. इसमें से एक जवान कि मौत हो चुकी है, जबकि एक जवान पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. यानी अब तक 125 एक्टिव केस हैं.

Sources:-Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published.