cricket team guwahati airport

क्रिकेट के सितारों के लिए उमड़ा जन सैलाब, एयरपोर्ट गूँज उठा धोनी-कोहली के नाम से

Other Sports

ऑस्ट्रेलिया-इंडिया टी-20 के पहले मैच में जीत दर्ज कराने के बाद रविवार को इंडियन टीम गुवाहाटी रवाना हो गई। ऑस्ट्रेलिया टीम भी साथ गई। खिलाड़ियों के दीदार के लिए 12 बजे से ही एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जैसे ही विराट और एमएस धोनी बस से नीचे उतरे, पूरा एयरपोर्ट धोनी-कोहली के नाम से गूंज गया।

 

बताते चलें कि शनिवार को धुर्वा के जेएससीए स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने कंगारुओं को 9 विकेट से पराजित कर दिया। डकवर्थ-लुइस मेथड के आधार पर 6 ओवर में 48 रन का लक्ष्य मिला। रोहित शर्मा का विकेट खोकर टीम इंडिया ने 3 गेंद रहते ही 49 रन बनाए और इस जीत के साथ 50वां टी-20 मैच जीत लिया।

 

इसके बाद रविवार को टीम रांची एयरपोर्ट से गुवाहाटी के लिए रवाना हुई। यहां 10 अक्टूबर को दूसरा मैच खेला जाना है। लोगों को पहले से ही पता था कि प्लेयर्स रविवार को ही रवाना हो गए। इसलिए 12 बजे से ही लोगों की भीड़ एयरपोर्ट पर जुटने लगी। इस दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

होटल से सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम बस से एयरपोर्ट पहुंची। इसके ठीक 10 मिनट बाद इंडियन टीम को लेकर बस आई। बस के एयरपोर्ट आते ही लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। बस से सबसे पहले रोहित शर्मा अपनी वाइफ के साथ नीचे उतरे और एयरपोर्ट की ओर रवाना हो गए। इसके बाद शिखर धवन, केदार यादव, दिनेश कार्तिक बस से नीचे उतरे।

जैसे ही विराट कोहली बस से उतरे, लोगों के चेहरे की खुशी दोगुनी हो गई। ‘कोहली-कोहली’ के नाम से पूरा एयरपोर्ट गूंज उठा। इसके बाद जैस ही एमएस धोनी बस से नीचे उतरे लोगों का उत्साह और बढ़ गया। ‘धोनी-धोनी’ की गूंज से एयरपोर्ट गूंज पड़ा। कुछ लोग एमएस धोनी के पास तक पहुंच गए। धोनी ने लोगों को निराश नहीं किया और कुछ से हाथ भी मिलाया। वहीं, कुछ बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिया।

cricket team guwahati airport

cricket team guwahati airport

Leave a Reply

Your email address will not be published.