किक्रेट मैच के दौरान मुखिया पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अफरा तफरी के बीच भागे अपराधी

खबरें बिहार की जानकारी

समस्तीपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर में क्रिकेट मैच के दौरान अपराधियों ने मुखिया पुत्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी अवस्था में स्वजन इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। घटना के कारण का पता नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है कि चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर पंचायत की मुखिया मंजू देवी के द्वारा मालीनगर हाईस्कूल मैदान में मंटून सिंह स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट कराया जा रहा था। टूर्नामेंट का फाइनल मैच शनिवार को चल रहा था। यह टूर्नामेंट मुखिया पुत्र मनी सिंह (30 वर्ष) की देखरेख में ही चल रहा था। मैच के दौरान ही एक अपराधी ने मुखिया पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

दर्शकों की भीड़ में बैठकर की गई फायरिंग

बताया जाता है कि दर्शकों की भीड़ में ही अपराधी भी उपस्थित था। अपराधी ने करीब छह राउंड फायरिंंग की, जिसमें तीन गोली मुखिया पुत्र काे पेट में लगी है। अपराधियों की संख्या दो से तीन बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गया। फायरिंग के बाद मैच में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है। गोली की आवाज सुनते ही लोग वहां से भागने लगे।

अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी

इसी बीच गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी मनी सिंह को इलाज के लिए स्वजन मुजफ्फरपुर ले गए हैं, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही चकमेहसी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष चद्रकिशोर टुडू बने बताया कि अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी सहेबान हबीब फखरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.