नेशनल लेवल क्रिकेटर और घुड़सवार रह चुके इस IPS का है महिलाओं में गजब का क्रेज़

जिंदगी

जहाँ कई लड़कियाँ बॉलीवुड सेलेब्स को अपना क्रश मानती हैं तो वहीं मध्यप्रदेश के उज्जैन, भोपाल और इंदौर में ऐसी महिलाएं हैं जिनका दिल एक IPS ऑफिसर के लिए धड़कता है। हाल ही में पंजाब की रहने वाली महिला का दिल भी मध्य प्रदेश के इस IPS पर आया। यह लड़की आईपीएस अफसर के आकर्षण के मोहपाश में बंधकर दिल हार बैठी थी।

पंजाब के होशियारपुर जिले की रहने वाली 27 साल की युवती तीन दिन पहले उज्जैन आ गई थी। वह 34 साल के आईपीएस सचिन कुमार अतुलकर से मिलना चाहती थी। अतुलकर वर्तमान में उज्जैन के एसपी हैं। सचिन कुमार अपने काम में काफी हाइटेक चीजों को बढ़ावा देते हैं। साथ ही निजी लाइफ में भी वह काफी कूल हैं। वह अपने काम के वक्त सभी की शिकायत सुनते हैं और सभी से मिलते हैं। उनका यही कूल अंदाज और हैंडसम पर्सनेलिटी महिलाओं को बेहद पसंद आता है।

अब तक कुंवारे अतुलकर बेहद फिटनेस फ्रीक हैं। वह रोज दिन में करीब 70 मिनट जिम में बिताते हैं। हाल ही में आईपीएस अधिकारियों की मीटिंग के दौरान उन्होंने फिटनेस प्रतियोगिता में कई पुरस्कार जीते। सचिन 2007 बैच से पासआउट मध्यप्रदेश के IPS हैं। वह अपने डिपार्टमेंट के सभी अफसर और सिपाहियों के फिटनेस आइकॉन हैं। सचिन महज 22 साल की उम्र में आईपीएस बनकर युवाओं के प्रेरणाश्रोत हैं। फिटनेस हो या एडवेंचर्स किसी भी मामले में वह स्टार्स से कम नहीं है।

सचिन का कहना है कि वर्कआउट से वह स्ट्रेस फ्री रहते हैं और दिमाग भी फ्रेश तरीके से चलता है। वह नेशनल लेवल के क्रिकेट प्लेयर भी रह चुके हैं। साल 1999 में उन्होंने नेशनल लेवल पर क्रिकेट भी खेला था, जिसमें उन्होंने गोल्ड मेडल हासिल किया था। वह घुड़सवारी में भी गोल्ड मेडल जीत चुके हैं।

Source : Jansatta Online

Leave a Reply

Your email address will not be published.