अटल बिहारी वाजपेयी के घर बढ़ने लगी नेताओं की भीड़,घर की सड़क कृष्ण मेनन मार्ग पर धारा 144 लागू

राष्ट्रीय खबरें

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत बेहद नाजुक है. एम्स में भर्ती वाजपेयी का हाल जानने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री जा चुके हैं. एम्स ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा है कि अटल जी की हालत जस की तस बनी हुई है. इन सबके बीच पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के घर की सड़क कृष्ण मेनन मार्ग पर धारा 144 लागू कर दी गई है. अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर सुबह से नेताओं का आना शुरू हो गया था. भीड़ बढ़ते देख वहां धारा 144 लगाई गई. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, धर्मेंद्र प्रधान और भूपेंद्र यादव वाजपेयी का घर पहुंचे हैं. वाजपेयी जी के घर के बाहर मीडिया स्टैंड भी बनाया जा रहा है. उनके घर के आसपास की सड़कों पर बैरिकेड लगा दिए गए हैं. हालांकि सबकी दुआ यही है कि अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में सुधार हो जाए.



अटल बिहारी वाजपेयी के घर के बाहर मीडिया स्टैंड बनाया जा रहा है.

बीजेपी मुख्यालय के बाहर तीन पीसीआई वैन तैनात किया गया है. वहां सुरक्षा की व्यवस्था धीरे-धीरे मजबूत की जा रही है. ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी और कांस्टेबल को भी यहां तैनात किया गया है. धीरे-धीरे मुख्यालय पर बीजेपी नेताओं का आना शुरू हो चुका है. दिल्ली पुलिस के जवानों को भी बीजेपी मुख्यालय के बाहर तैनात किया गया है. शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी बीजेपी मुख्यालय पर अमित शाह से मिले हैं.

उधर दिल्ली में AIIMS की तरफ आने वाले अरविंदो मार्ग पर भारी ट्रैफिक जमा होने के कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि अगस्त क्रांति मार्ग का इस्तेमाल करें और AIIMS की तरफ जाने वाली सड़कों से बचें. इसके साथ-साथ बीजेपी मुख्यालय की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.