पटना: देश में फुटबॉल के लिए प्यार और समर्थन जुटाने के लिए भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने ट्विटर से एक वीडियो मेसेज शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से स्टेडियम में आकर भारतीय टीम का हौसलाफजाई करने की भावुक अपील की थी। उनके इस वीडियो मेसेज के बाद इंटरकॉन्टिनेंटल कप के मुंबई में होने वाले भारत बनाम केन्या मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं।

भारत और केन्या के बीच इस मुकाबले  का टिकट BookmyShow के जरिये मिल रहे थे। इस ऐप पर अब टिकट खरीदने के लिए क्लिक करने पर ‘सोल्ड आउट’ लिखा हुआ आ रहा है, इसका मतलब ये हुआ कि इस मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं।

छेत्री ने देश से मांगा था सपोर्ट
गौरतलब है कि केन्या के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का 100वां मैच खेलने जा रहे भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘हमें गालियां दो, आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबाल टीम को खेलते हुए देखने के लिए स्टेडियम में आओ। आप सभी के लिए जिन्होंने भारतीय फुटबॉल से उम्मीदें छोड़ दी हैं, हम अनुरोध करते हैं कि मैदान पर हमें खेलते हुए देखने के लिए आएं।’ उन्होंने कहा,‘इंटरनेट पर हमें गालियां देने का, आलोचना करने का कोई फायदा नहीं है। स्टेडियम आकर हमारे मुंह पर हमें गालियां दीजिये, हो सकता है कि एक दिन हमारे बारे में आपकी राय बदल जाए और आप हमारे लिये तालियां बजाने लगें। आपका समर्थन हमारे लिए बहुत जरूरी है।’

विराट कोहली और तमाम दूसरे खिलाड़ियों ने किया सपोर्ट
सुनील छेत्री के इस इमोशनल वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया और फैंस से अपील की कि वो भारतीय फुटबॉल टीम को भी पूरा प्यार दें। भारत बनाम केन्या मैच के लिए अब भले ही टिकट न मिल पाए, लेकिन इंब्रकॉन्टिनेंटल कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले का टिकट BookmyShow पर खरीद सकते हैं। यह मैच 7 जून को मुंबई में ही खेला जाएगा। पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान बाईचुंग भूटिया ने भी सुनील छेत्री का समर्थन करते हुए लोगों से फुटबॉल को अपना समर्थन देने की अपील की है।

Source- live hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here