कोरोना के डर के बीच नए साल के जश्न की तैयारी, बेली डांसरों और रानी चटर्जी संग झूमेगा पटना

मनोरंजन

कोरोना के डर के बीच पटना में नए साल के स्वागत के लिए होटल और रेस्टोरेंटों में तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। इस वर्ष पटनावासी नए साल का स्वागत भोजपुरी फिल्म स्टार रानी चटर्जी और बेली डांसरों के ठुमकों के साथ करेंगे। लगभग सभी होटलों और रेस्टोरेंटों में डीजे नाइट और नाचने-गाने की व्यवस्था की गई है। एक्जीबिशन रोड स्थित होटल गार्गी ग्रैंड के सेल्स निदेशक राकेश कुमार ने कहा कि इस बार भोजपुरी सिने तारिका के साथ-साथ पटना में रूस की बेली डांसरों को बुलाया गया है। पटना में रूस की दो नर्तकियां प्रदर्शन के लिए आ रही हैं। बेली डांसर के अलावा अरबियन थीम पर मुजरा का कार्यक्रम होगा। नकाब पहने प्रदर्शन करने वाली नर्तकियां मध्यपूर्व के देश में होने वाले कार्यक्रम का अहसास कराएंगी। इसके अलावा होटल में कोलकाता का डांस ट्रूप भी प्रदर्शन के लिए पहुंच रहा है। पटनावासियों के मनोरंजन के लिए सेक्सोफोन, गिटारिस्ट भी रहेंगे। इस तरह के आयोजन शहर के तमाम बड़े-छोटे होटलों में किया जा रहा है। तमाम जगहों पर 12 बजे के पहले काउंटडाउन और जीरो आवर में केक काटने का भी कार्यक्रम रखा गया है।

पाकिजा मुजराना नाइट

होटल द पनाश में 31 दिसंबर की रात पाकीजा नजराना नाइट का आयोजन किया जा रहा है। यहां मुजरा और दिल्ली बैंड के डीजे के बोल पर लोग नए साल का स्वागत करेंगे। होटल के ऑपरेशनल मैनेजर कुमोद शर्मा कहते हैं कि नए साल के स्वागत में कई तरह की एक्टिविटी होंगी। वहीं होटल अल्काजर्स इन में न्यू ईयर बॉश कार्यक्रम के साथ लोग नए साल का स्वागत करेंगे। होटल से जुड़े कुमार संजीव कहते हैं कि कार्यक्रम में एंकरिंग के लिए मुंबई से जैसमिन को बुलाया गया है। इसके अलावा एलएस म्यूजिकल वर्ल्ड के कलाकार लाइव सिंगिंग का कार्यक्रम पेश करेंगे।

डिनर की भी खास व्यवस्था रहेगी

होटलों के साथ-साथ रेस्टोरेंटों में भी नाच-गाने के साथ-साथ खाने-पीने की खास व्यवस्था रहेगी। होटल मौर्या के रेस्टोरेंट मैनेजर नागेश कहते हैं कि नए साल में लोगों के मनोरंजन के लिए डीजे नाइट के साथ-साथ खाने-पीने की बढ़िया व्यवस्था की गई है। यहां लोग अनलिमिटेड मॉकटेल के साथ कैंडल लाइट डिनर का लुत्फ उठा सकेंगे। यो चाइना के पंकज कुमार झा कहते हैं कि होटल में मनोरंजन के साथ अनलिमिटेड स्टार्टर, डेजर्ट, मॉकटेल और गाला डिनर की व्यवस्था है। होटल एमल्फी के आरके सिंह ने बताया कि होटल में 4 कोर्स डिनर में कुल 22 प्रकार के पकवान रहेंगे। इन्हें पटनावासियों के सामने परोसा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.