PM मोदी से लेकर CM नीतीश तक फोन कर रामविलास पासवान को दी जन्मदिन की बधाई

राजनीति

पटना: अपना जन्मदिन मनाने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पटना पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमने शुरू से गरीबों के लिए काम किया है । अल्पसंख्यक, दलितों, पिछड़ों और ऊंची जाति के गरीबों के लिए हमेशा संघर्ष किया है। उनके लिए आवाज उठाई है।

पासवान ने कहा कि हमारा एकमात्र लक्ष्य है गरीबों का राज कायम हो। उसी के लिए हम अंतिम दम तक काम करेंगे। रामविलास पासवान ने कहा कि जन्मदिन की बधाई सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन करके दी साथ ही ट्वीट करके भी दिया। राजनाथ सिंह और अरुण जेटली ने दी है और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने फोन से बधाई देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की है।

लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान के पटना पहुंचने पर समर्थकों ने जबरदस्त स्वागत किया। पार्टी कार्यालय में भी जन्मदिन की जबरदस्त तैयारी की गई थी। पार्टी के सभी नेता मौजूद थे। पिछले दिनों लगातार बयान देने वाली वीणा देवी भी सूरज भान के साथ जन्मदिन समारोह में पहुंची थी। जदयू विधायक ददन यादव भी पहुंचे थे।

रामविलास पासवान गुरुवार को 72 वर्ष के हो गए। पीएम और राष्ट्रपति के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने और केंद्रीय मंत्रियों ने बधाई दी है बिहार के मुख्यमंत्री ने भी बधाई देते हुए सुदीर्घ राजनीतिक जीवन की भी कामना की है।

Source: Etv Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.