पटना: फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख फाइनल हो गई है. शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को होगा. दोनों की शादी का कार्ड सामने आया है जिसमें समारोह से जुड़ी जानकारी दी गई है. कार्ड में मेहमानों को 14 और 15 नवंबर का न्योता दिया गया है. इसमें देश-दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी.

इनविटेशन कार्ड में लिखा है, ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.’ उसमें आगे लिखा है, ‘इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.’

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर की शादी इटली के ‘लेक कोमो’ में होगी. इस हाईप्रोफाइल विवाह समारोह में दोनों परिवारों के करीब दो दर्जन नजदीकी मेहमान शामिल होंगे. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू का उल्लेख नहीं किया गया.

दीपिका और रणवीर के परिवार ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं, दीपिका भी अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. यह एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहाल अपनी फिल्म ‘सिंबा’ और ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण के पास कोई फिल्म नहीं हैं. माना जा रहा है कि शादी की वजह से ही ‘पद्मावत’ की इस एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर्स को इस साल अपने डेट्स नहीं दिए हैं. बता दें कि रणवीर और दीपिका आखिरी बार ‘पद्मावत’ फिल्म में एकसाथ नजर आए थे. इससे पहले दोनों ‘राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म में काम कर चुके हैं.

Source: Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here