chhath rabri devi

राबड़ी देवी के छठ करने पर असमंजस, लालू ने कहा- मैं नहीं चाहता वो छठ पूजा करे

खबरें बिहार की

पटना: इस बार भी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी छठ करेंगी या नहीं इस पर अभी असमंजस है। स्पाइन में परेशानी के कारण वे दवाएं ले रही हैं। हालांकि उनकी इच्छा है कि छठ पूजा करें।

लालू प्रसाद ने पहले कहा था कि वह इसबार छठ करेंगी, लेकिन गुरुवार को उन्होंने कहा कि उनकी परेशानी को देखते हुए नहीं चाहते हैं कि वे इसबार छठ पूजा करें। उन्होंने कहा कि वो ठीक हो जाएं तो छठ पूजा होगी। लेकिन, 10 सर्कुलर रोड में छठ पूजा होनी चाहिए, यह पूरा परिवार चाहता है। लेकिन, कौन करे इस असमंजस में पूरा परिवार पड़ा हुआ है।

chhath rabri devi

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ पटना में फिर बड़ी रैली करेंगे। पार्टी नेताओं के साथ विमर्श कर रैली की रूपरेखा तैयार की जा रही है। दिवाली के मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी कर लक्ष्मी का अनादर कर दिया। सभी के घरों से लक्ष्मी जमा करा कर नष्ट करा दिया। इससे देश से लक्ष्मी बाहर चली गई और यहां दरिद्रता गई। उन्होंने देशवासियों से अपील कि अब आरएसएस और पीएम मोदी के बहकावे में नहीं आएं। उन्होंने कहा कि भगवान राम ही भाजपा को सजा देंगे, क्योंकि राम हर दिल मे बसते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.