हो गया कन्फर्म, तेज प्रताप की शादी में शामिल होंगे CM नीतीश कुमार

राजनीति

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री सचिवालय से इसकी पुष्टि हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार 12 मई को तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होंगे. इसके साथ ही बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की यह पहली मुलाक़ात होगी. शादी में नीतीश कुमार शामिल होने जब जायेंगे, तो यह देश भर के मीडिया के लिए सबसे बड़ा सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन होगा.

new scam bihar

बता दें कि नीतीश कुमार शनिवार को सुबह 11 बजे के करीब पूर्णिया के लिए प्रस्थान करेंगे. वे इस कार्यक्रम से शाम 5 बजे के करीब पटना लौटेंगे. इसके बाद वो रात में शादी समारोह में भाग लेंगे. लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप की शादी कार्ड बंटने के दौरान से ही यह कशमकश थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शादी समारोह में भाग लेंगे या नहीं. लेकिन अब लाइव सिटीज को यह कन्फर्म सूचना मिली है कि वे शादी समारोह में शामिल होंगे.

nitish statement z security

मालूम हो कि तेज प्रताप यादव की शादी में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भाग नहीं लेंगे. हालांकि तेजप्रताप खुद वहां कार्ड देने के लिए गये थे.  वे पोलैंड जा रहे हैं. पोलैंड के केटोवाइस शहर में आयोजित 10वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में वे भाग लेंगे. सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में लालू प्रसाद शामिल हुए थे. इतना ही नहीं लड़की पक्ष की ओर से भी सुशील मोदी को शादी का न्यौता दिया गया था. तेजप्रताप को सुशील मोदी ने आश्वासन भी दिया था कि वे इस शादी में शामिल होंगे.

nalanda university class start soon

गौरतलब है कि आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में 10 हजार मेहमान पहुंचेंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी होंगे. लालू ने न्योता देते हुए कहा है कि तेजु के शादी में सबको बराती बनना है. लालू को एयरपोर्ट पर देखकर बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी भावुक हो गए थे. दोनों की आंखें उस दौरान नम हो गई थीं.

Source: live cities news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *